ट्रक चालक ने बाइक सवारों को पीछे से मारी टक्कर,एक की मौत

ट्रक चालक ने बाइक सवारों को पीछे से मारी टक्कर,एक की मौत

जोधपुर,ट्रक चालक ने बाइक सवारों को पीछे से मारी टक्कर,एक की मौत। शहर के कबीर नगर स्थित गिरनानी आश्रम के सामने बाइक सवार दो युवकों को पीछे से आए एक ट्रक चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों घायल हो गए। एक की महात्मा गांधी अस्पताल में उपचार के बीच मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के पिता की रिपोर्ट पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच आरंभ की है। शव को कार्रवाई के बाद परिजन के सुपुर्द कर दिया गया है। सूरसागर पुलिस ने बताया कि बड़ी भील बस्ती चांदपोल निवासी 21 साल का विष्णु पुत्र संतोष भील और उसका साथी दीपक बाइक लेकर रात में प्रतापनगर गए थे।रात साढ़े दस बजे वापिस लौट रहे थे तब कबीर नगर स्थित गिरनानी आश्रम के सामने किसी ट्रक चालक ने पीछे से टक्कर मार दी। जिस पर दोनों घायल हो गए। आस पास के राहगीरों की मदद से अस्पताल ले जाया गया। मगर विष्णु की उपचार के बीच मौत हो गई। उसके पिता संतोष भील ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। अग्रिम जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें – ग्राहक बनकर आई महिलाएं नगीने और चांदी के आइटम का बैग चुरा ले गई

अफीम का दूध बरामद
महामंदिर पुलिस थाने की एसआई लाछो कुमारी ने मानसागर के पास में संदिग्ध घूम रहे युवक के पास से 76 ग्राम अफीम का दूध बरामद किया है। इस पर युवक नोखडा़ पातावता भोजासर निवासी सुभाषचंद्र पुत्र बचनाराम विश्रोई को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार किया गया है। उससे अफीम दूध के बारे में पता लगाया जा रहा है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts