यहां दो सूने मकानों में चोर नगदी और आभूषण चुरा ले गए

यहां दो सूने मकानों में चोर नगदी और आभूषण चुरा ले गए

जोधपुर,यहां दो सूने मकानों में चोर नगदी और आभूषण चुरा ले गए। जिला पश्चिम में सूरसागर और राजीव गांधी नगर थाना क्षेत्र में चोरों ने दो सूने मकानों में सेेंध लगाकर वहां से सोने चांदी के आभूषण के साथ नगदी चुरा ले गए। संबंधित थाना पुलिस अब चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। सूरसागर पुलिस ने बताया कि कुत्तों का बाड़ा निवासी राबिया बानो पत्नी मोहम्मद आबिद की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह 3 दिसम्बर को किसी काम से अहमदाबाद गई थी। आठ दिसम्बर को सुबह वापस लौटी तो घर के ताले टूटे मिले। अज्ञात चोर घर से एक लाख की नगदी, सोने के टोप्स, नेकलैस, चेन के साथ पांच जोड़ी चांदी के पायजेब जोडिय़ां आदि चोरी कर ले गए। पुलिस ने घटना में अब चोरों की तलाश आरंभ की है।

यह भी पढ़ें – निःशुल्क चिकित्सा शिविर में 426 मरीज लाभान्वित

दूसरी तरफ राजीव गांधी नगर थाने में सालोड़ी निवासी खींयाराम पुत्र पुरखा राम जाट ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसकी बेटी का साढ़े चार साल पहले निधन हो गया था। उसका जवाई यहां सालोड़ी में रहता है। वह ट्रेक्टर लेकर बिहार गया हुआ है। इसी बीच सूचना मिली कि चोरों ने उसके जवाई के घर के ताले तोड़ कर चोरी की है। चोर उसके घर से 87 हजार रुपए,डेढ़ किलो चांदी के आइटम,दो तोला सोने के जेवर जिनमें कंठी,बोर आदि शामिल हैं। वह सब चुरा ले गए। पुलिस ने बताया कि चोरों का पता लगाने का प्रयास जारी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts