44.56 लाख का डोडा पोस्त चूरा बरामद,तीन गिरफ्तार

44.56 लाख का डोडा पोस्त चूरा बरामद,तीन गिरफ्तार

  • नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कार्रवाई
  • चित्तौडग़ढ़ से भीलवाड़ा भेजा जा रहा था
  • केस दर्ज

जोधपुर,44.56 लाख का डोडा पोस्त चूरा बरामद,तीन गिरफ्तार। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जोधपुर की टीम ने एक कार से 297.090 किलो ग्राम अवैध डोडा पोस्त का चूरा बरामद किया है। 15 प्लास्टिक बैग में भरी इस डोडा पोस्त भूसी की अनुमानित कीमत 44.56 लाख रुपए बताई गइ है। पकड़े गए तीन अभियुक्तों से अब पूछताछ की जा रही है। बरामद हुआ डोडा पोस्त का चूरा चित्तौडग़ढ़ से लाया गया जो भीलवाड़ा के शाहपुरा क्षेत्र में ले जाया जा रहा था।

यह भी पढ़िए- यहां दो सूने मकानों में चोर नगदी और आभूषण चुरा ले गए

ब्यूरो के अनुसार विशेष सूचना के आधार पर 10 दिसंबर को एनसीबी जोधपुर की एक टीम ने बनास नदी के अक्ष,चेनपुर,जिला-भीलवाड़ा में नाका लगाया था। इस पर एनसीबी जोधपुर टीम ने गोपालपुरा टोल प्लाजा, एसएच-07,भीलवाड़ा में 2 वाहनों और उनमें सवार लोगों को हिरासत में लिया और तलाशी लेने पर डोडा चूरा से भरे 15 प्लास्टिक बैग बरामद किए गए। डोडा पोस्त चूरा का चित्तौडग़ढ़ से लाया गया था और उसे शाहपुरा भीलवाड़ा ले जाना था। इसकी अनुमानित कीमत 44 लाख 56 हजार 350 रुपए बताई गई है। ब्यूरो की तरफ से एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज कर अब भीलवाड़ा के मांडलगढ़ स्थित रायसिंगपोरा निवासी सत्य नारायण जाट पुत्र उदयलाल जाट, खाचरोल मांडलगढ़ भीलवाड़ा निवासी राकेश कुमार शर्मा पुत्र विनोद कुमार एवं गोविंद शर्मा पुत्र रामचंद्र सिंह सुकेवाला को गिरफ्तार किया गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts