आपसी विवाद में युवक पर जानलेवा हमला

पर्चा बयान पर केस दर्ज

जोधपुर,आपसी विवाद में युवक पर जानलेवा हमला।शहर के महामंदिर पुलिस थाना क्षेत्र में एक पान की दुकान के पास में आपसी विवाद के चलते युवक पर जानलेवा हमला किया गया। घायल युवक को एमजीएच में भर्ती करवाया गया। जिसके पर्चा बयान पर पुलिस ने हत्या प्रयास का प्रकरण दर्ज किया। आरोपी हाथ नहीं लगे हैं। इनकी तलाश की जा रही है।महामंदिर पुलिस ने बताया कि घटना में राममोहल्ला नागौरी गेट निवासी महिराज सिंह पुत्र उम्मेद सिंह की तरफ से केस दर्ज करवाया गया।

यह भी पढ़ें – भाजपा शासन आने पर ही राज्य में प्रगति का मार्ग प्रशस्त होगा-नड्डा

रिपोर्ट में बताया कि विशाल चौहान से उसका पुराना विवाद चल रहा है। इसके चलते विशाल चौहान,आमीन खां,फरहान आदि ने एक पान की दुकान के पास में उस पर हथियारों एवं लोहे के पाइप से लैस होकर हमला किया। जिससे उसके सिर में गहरी चोट लगी। उसका एमजीएच में उपचार जारी है। रिपोर्ट के अनुसार वक्त घटना पूर्व महिराज सिंह के साथ उसका दोस्त कुलदीप भी था। आरोपियों से बातचीत से सुलह करने के लिए एक कॉम्पलैक्स के बाहर मिले थे। जहां बाद में कुलदीप घर चला गया और विशाल चौहान अपने साथियों को लेकर फिर आया और हमला किया। फिलहाल आरोपी हाथ नहीं लगे हैं। पुलिस इनकी तलाश में जुटी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews