चलती ट्रेन से युवक गिरा,गंभीर हालत में पहुंचाया अस्पताल

जोधपुर,चलती ट्रेन से युवक गिरा,गंभीर हालत में पहुंचाया अस्पताल। शहर के निकट सतलाना स्टेशन से पहले चलती ट्रेन से नीचे गिरे एक यात्री की ट्रेक मैन की सतर्कता से समय पर अस्पताल पहुँचा कर जान बचाई गई। युवक का अब अस्पताल में उपचार चल रहा है। हालत खतरे से बाहर बताई गई है। सतलाना स्टेशन मास्टर जतिन परिहार ने बताया कि शुक्रवार को ट्रेन संख्या 14662 जम्मू तवी से सतलाना स्टेशन से पहले एक यात्री अचानक ही  नीचे गिर गया।

यह भी पढ़िए- पांच कारों को किराए पर लिया,मगर वापिस अब तक नहीं लौटाया

ट्रेन के गुजरने के बाद वहां पर ड्यूटी कर रहे ट्रेक मैन नारायणराम सरगरा को पटरियों के पास एक व्यक्ति नीचे गिरा हुआ नजर आया जो गंभीर घायल था। नारायणराम ने तुंरन्त ही एम्बुलेंस को फोन कर मौके पर बुलाया। कुछ ही देर में एम्बुलेंस चालक राजेन्द्र और ईएमटी मौके पर पहुँचे और घायल व्यक्ति को लूणी सीएचसी लेकर आए। जीआरपी लूणी चोकी प्रभारी कंचन राठौड़ ने बताया कि सूचना मिलते ही कांस्टेबल मुकेश खोजा के साथ मौके पर पहुँची। घायल व्यक्ति  की पहचान 22 वर्षीय गाजियाबाद निवासी आसिफ पुत्र यूसुफ ख़ान के रूप में हुई है। उपचार के लिए जोधपुर रैफर किया गया है। उसके परिजन को इस बारे में सूचना दी गई है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews