एकता दिवस पर ली देश की अखंडता और एकता की शपथ

जोधपुर,एकता दिवस पर ली देश की अखंडता और एकता की शपथ। आज भारतीय वनस्पति सर्वेक्षण में कार्यालय अध्यक्ष डॉक्टर एसएल मीना द्वारा कार्यालय के समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों को सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती एकता दिवस के अवसर पर देश की अखंडता और एकता के लिए साथ मिलकर काम करने की शपथ दिलाई।

यह भी पढ़ें – रिटायर्ड कर्नल की लापरवाही ने ली बेकरी संचालक की जान

शपथ के तहत मैं सत्य निष्ठा से शपथ लेता हूं कि मैं राष्ट्र की एकता अखंडता और सुरक्षा को बनाए रखने के लिए स्वयं को समर्पित करूंगा और अपने देशवासियों के बीच यह संदेश फैलाने का भी भरसक प्रयत्न करूंगा। मैं यह शपथ अपने देश की एकता की भावना से ले रहा हूं जिसे सरदार वल्लभभाई पटेल की दूरदर्शिता एवं कार्यों द्वारा संभव बनाया जा सका। मैं अपने देश की आंतरिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपना योगदान करने का भी सत्यनिष्ठा से संकल्प करता हूं राष्ट्रीय एकता की इस शपथ में डॉ पुष्प कुमारी,डॉ रविकिरण अरिगेला,डॉ पुरुषोत्तम डेरोलिया, जगदीश यादव,रमेश कुमार,उदय वीर श्रीवास,भंवरू बक्स,रतन लाल,भोमा राम,मुकेश गोयल,जसपाल सिंह,प्रेम चंद,मनोहर,खेमराज,लिखमाराम चौधरी,करतार हिंगोनिया सहित विभिन्न अधिकारी तथा कर्मचारी उपस्थित थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews