टेल एण्ड क्षेत्रों तक टैंकरो से हो रही जलापूर्ति

टेल एण्ड क्षेत्रों तक टैंकरो से हो रही जलापूर्ति

जोधपुर,जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता के निर्देशानुसार जिला प्रशासन व जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग द्वारा शहर के उन क्षेत्रों तक टेंकरों के माध्यम से जलापूर्ति की जा रही है जहां टेल एण्ड(अंतिम छोर) तक पानी नहीं पहुंच पा रहा है।

अतिरिक्त जिला कलक्टर(तृतीय) हेमेन्द्र नागर ने बताया कि आमजन व जनप्रतिनिधियों से प्राप्त जानकारी के अनुरूप प्रशासन द्वारा शहर के मधुबन कॉलोनी, केके कॉलोनी, सिंधियों का बास,बकरा मण्डी,व्यास पार्क,डर्बी कॉलोनी तथा ऐसे कई टेल एण्ड क्षेत्रों में आवश्यकतानुसार टैंकरों के माध्यम पेयजल आपूर्ति कर आमजन को राहत पहुंचायी जा रही है।

उल्लेखनीय है कि प्रस्तावित नहरबंदी की अवधि बढ़ने के कारण आगामी कुछ समय के लिए शहर में 72 घंटों का शटडाउन लिया जा रहा है, जिसके चलते विभिन्न क्षेत्रों में पर्याप्त जलापूर्ति सुनिश्चित करवाने के लिए जिला कलक्टर ने शहर को 18 जोन में विभक्त कर 54 प्रशासनिक व विभागीय अधिकारियों को नियुक्त किया है, जिनके द्वारा शहरी क्षेत्र में जल प्रबन्धन की मोनिटरिंग की जा रही है।

यहाँ करें सम्पर्क

नागर ने बताया कि शहर में जल वितरण संबंधी समस्याओं के लिए नगर वृत्त नियंत्रण कक्ष के दूरभाष नम्बर 0291-2651710, 2651711 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews