मालिक कार्यालय में था,ड्राइवर कार से 22.50 लाख लेकर चंपत

मालिक कार्यालय में था,ड्राइवर कार से 22.50 लाख लेकर चंपत

  • बासनी पुलिस लगी अब कार चालक की तलाश में
  • फिलहाल सुराग नहीं

जोधपुर,मालिक कार्यालय में था, ड्राइवर कार से 22.50 लाख लेकर चंपत।शहर में एलपीजी गैस ट्रांसपोर्ट कारोबारी की कार से उसका चालक 22.50 लाख रुपए से भरा बैग लेकर चंपत हो गया। कार कब लेकर गया इसका पता नहीं चला। वापिस कार को कार्यालय पर छोड़ गया और लापता हो गया। इस बारे में मालिक ने कार चालक नौकर पर 22.50 लाख रुपए चोरी किए जाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी है। बासनी पुलिस इस बारे में अब तफ्तीश में जुटी है।

यह भी पढ़ें – जोधपुर मंडल के 36 स्टेशनों के प्लेटफॉर्म का लेवल होगा हाई

बासनी थाने की एसआई सुलोचना ने बताया कि वैष्णव नगर चौपासनी हाउसिंग बोर्ड का रहने वाला गोविंद पुत्र हिम्मताराम प्रजापत एलपीजी गैस ट्रांसपोर्ट का कारोबार करता है। उसका एक गोदाम बासनी तनावड़ा स्थित गीताधाम सिटी में चल रहा है। गुरुवार को वह अपने घर से एक बैग में 22.50 लाख रुपए लेकर आया था जो बैंक में जमा करवाने थे।वह अपने कार चालक सुरेंद्र सिंह को लेकर कार्यालय पर पहुंचा और सुबह कर्मचारियों से कार्यालय में बात कर रहा था। इस बीच कार का चालक सुरेंद्र सिंह कब कार लेकर चला गया उसे पता नहीं चल पाया। कुछ देर बाद कार को वापिस लाकर खड़ा कर नदारद हो गया। मालिक गोविंद प्रजापत कार्यालय का काम निपटा कर वापिस कार पर आया तो चालक नहीं मिला और न ही कार में रखे 22.50 लाख रुपयों से भरा बैग मिला था। एसआई सुलोचना ने बताया कि कार चालक सुरेंद्र सिंह का पता लगाया जा रहा है। इस बारे में मामला दर्ज करवाया गया है। अग्रिम जांच जारी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts