जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की समस्त विभागों के साथ बैठक आयोजित

राष्ट्रीय लोक अदालत की सफलता के लिए

जोधपुर, रालसा जयपुर के निर्देशानुसार 12 मार्च को आयोजित होने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत की सफलता के क्रम जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष राघवेन्द्र काछवाल (जिला एवं सेशन न्यायाधीश) जोधपुर जिला की अध्यक्षता में बुधवार को समस्त विभागों के वरिष्ठ अधिकारीगण के साथ बैठक आयोजित की गई।

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण जोधपुर जिला के सचिव ने बताया कि बैठक में समस्त 627 ग्राम पंचायत स्तर पर चिन्हित किये गये राजस्व प्रकरणों के निस्तारण के लिए नोडल अधिकारी हेमेन्द्र नागर, अतिरिक्त जिला कलक्टर (भूअ), जोधपुर को अधिकाधिक राजस्व प्रकरणों का निस्तारण करवाने के लिए निर्देश प्रदान किए गए।

इसी क्रम में मोटर वाहन अधिनियम से संबंधित ऐसे प्रकरण जो 31.08.2021 से पूर्व गठित हुए हैं (जो कर चोरी से संबंधित नहीं हैं) इस संबंध में समस्त थानों से ऐसे प्रकरणों को अविलम्ब न्यायालयों में अभियोजन द्वारा पेश करवाने के लिए सुनील कुमार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण, हुकुम सिंह गहलोत सहायक निदेशक अभियोजन जोधपुर तथा मुकेश कुमार प्रथम मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट, जोधपुर ग्रामीण को निर्देश प्रदान किए गए।
बैठक के अंत में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण,जोधपुर जिला की नव नियुक्त सचिव पूर्णिमा गौड़ द्वारा स्थानीय समन्वय बनाने के लिए सभी का आभार व्यक्त किया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews