कलक्टर ने शहर में चल रहे सड़क निर्माण कार्यो का लिया जायजा

कलक्टर ने शहर में चल रहे सड़क निर्माण कार्यो का लिया जायजा

आगामी त्यौहारों को देखते हुए सड़क निर्माण कार्य शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश

जोधपुर, जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने जोधपुर शहर में जालोरी बारी से पुंगलपाड़ा तथा चांदी हॉल से खैरातीयों का वास में चल रहे सड़क निर्माण कार्य का अवलोकन किया।

जालोरी बारी से पुंगल पाड़ा कबूतरों का चौक में चल रहे सड़क निर्माण कार्य के अवलोकन के दौरान अधीक्षण अभियंता सार्वजनिक निर्माण विभाग दीपक सिंह चौहान ने जिला कलेक्टर को सड़क निर्माण कार्य में पानी की पाइप लाइन सड़क के स्तर पर होने के कारण निर्माण कार्य में आ रही समस्या की जानकारी दी। जिला कलेक्टर ने अधीक्षण अभियंता सार्वजनिक निर्माण विभाग से पानी की पाइप लाइन को सड़क के स्तर से थोड़ा नीचे कर निर्माण कार्य को पुनः संचालित करने के निर्देश दिए।

कलक्टर ने शहर में चल रहे सड़क निर्माण कार्यो का लिया जायजा

जिला कलेक्टर ने चांदी हॉल से खैरातीयों का बास में चल रहे सड़क निर्माण कार्य का भी अवलोकन किया इस दौरान अधीक्षण अभियंता सार्वजनिक निर्माण विभाग ने उन्हें बताया कि यहां पर जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग द्वारा बिछाई पाइप लाइन है जिसके टूटने की संभावना को देखते हुए सड़क निर्माण कार्य अवरुद्ध है। जिला कलेक्टर ने समस्या का संज्ञान लेकर जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग द्वारा बिछाए गए सीमेंट के पाइप को बदलकर लोहे के पाइप लाइन बिछाने के निर्देश दिए तथा अधीक्षण अभियंता सार्वजनिक निर्माण विभाग को निर्देशित किया कि शीघ्रातिशीघ्र सड़क निर्माण कार्य को सुचारू रूप से पूर्ण करें।

जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने निरीक्षण के दौरान सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि आगामी त्योहारों को ध्यान में रखते हुए शहर में चल रहे विभिन्न सड़क निर्माण कार्यों को समय पर पूर्ण करें। जिला कलेक्टर ने अधीक्षण अभियंता जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग को निर्देशित किया कि सड़क निर्माण कार्य के दौरान बिछाई जाने वाली पाइप लाइंस की अनुमानित लागत के प्रस्ताव की रिपोर्ट बनाए। उन्होंने अधीक्षण अभियंता नगर निगम उत्तर को अति शीघ्र सीवरेज दुरुस्त करवाने के निर्देश भी दिए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts