stayed-in-live-in-with-the-girl-for-ten-years-put-a-noose-on-the-familys-estrangement

दस साल तक युवती संग लिव इन में रहा,परिवार के मुकरने पर लगाया फंदा

जोधपुर,शहर के भीतरी क्षेत्र कलाल कॉलोनी गली नंबर 5 में रहने वाले एक युवक ने अपने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। उसके भाई का आरोप है कि एक युवती के साथ वह पिछले दस साल से लिव इन रिलेशन में रह रहा था। मगर परिवार के लोग बाद में शादी से मुकर गए। इस पर आहत होकर उसने फंदा लगाया है। मृतक के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित किए जाने का केस दर्ज किया है। अग्रिम जांच जारी है।

ये भी पढ़ें- दो गुटों में भिड़ंत वाहनों को डंपर से टक्कर मार कर तोड़फोड़

नागौरी गेट पुलिस ने बताया कि कलाल कॉलोनी गली नंबर 5 में रहने वाले एक युवक ने मामला दर्ज करवाया। इसमें बताया कि वह दुकान पर गया हुआ था। तब परिवार ने फोन कर तुरंत घर आने को कहा। घर आने पर पता लगा कि उसका भाई गजेंद्र फंदे पर लटका हुआ था। तब उसे तत्काल फंदे से उतार कर एमजीएच लेकर गए। मगर यहां पर डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया। मृतक के भाई ने मामले में आरोप लगाया कि उसका भाई एक युवती के साथ में पिछले दस साल से लिव इन रिलेशन में रह रहा था।

ये भी पढ़ें- अवैध देशी पिस्टल के साथ युवक गिरफ्तार

युवती के परिवार के लोगों ने उसके भाई को शादी से इंकार कर दिया था। जिस पर उसका भाई मानसिक परेशानी में आ गया और उसने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी।
नागौरी गेट पुलिस ने बताया कि इस बारे में आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित किए जाने का केस दर्ज किया गया है। अग्रिम जांच जारी है। शव को कार्रवाई के बाद परिजन के सुपुर्द कर दिया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews