नव दम्पति ने घर जाने से पहले करवाया अपना कोविड वैक्सीनेशन

जोधपुर, जिले के बावड़ी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोयला में सुबह 9 बजे से मेगा कोविड वैक्सीनेशन अभियान का शुभारंभ हुआ। इस शुभारंभ के सबसे पहले लाभार्थी बने सोयला निवासी नव दम्पति मानवेंद्र सिंह व उनकी पत्नी सुमन कंवर जिनकी शादी 9 दिसम्बर को हुई। नवदम्पति ने एक मिसाल पेश करते हुए यह जाहिर किया कि कोरोना महामारी के बचाव हेतु कोविड वैक्सीनेशन कितना महत्वपूर्ण है। अपने कोविड वैक्सीनेशन के बाद नवदम्पति ने कहा कि हमें पता चला कि 10 दिसंबर को जिले में मेगा कोविड वैक्सीनेशन अभियान चलाया जा रहा है। तो हमने यही संकल्प लिया कि हम सबसे पहले अपना टीकाकरण करवाएंगे और फिर घर जाएंगे।

दुल्हन सुमन कंवर ने बताया कि कोरोना महामारी से बचाव हेतु कोविड का टीका ही सबसे सरल तरीका है। उन्होंने सभी से अपील की है कि हमने सबसे पहले हमारा दायित्व निभाते हुए अपना कोविड-19 टीकाकरण करवाया है अब आप भी अपने नजदीकी टीकाकरण केंद्र पर जाकर अपनी पहली व दूसरी डोज लगवाएं और कोरोना वायरस को नष्ट करने में अपनी भागीदारी निभाएं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews