jodhpur-boy-died-in-pali-road-accident

जोधपुर के बालक की पाली सड़क हादसे में मौत

  • नौ दिन पहले बहन का जन्म
  • बड़े भाई की दुर्घटना में मौत

जोधपुर,जोधपुर के एक बालक की सडक़ हादसे में मौत हो गई। नौ दिन पहले ही उसकी छोटी बहन का जन्म हुआ था। पाली जिला कोतवाली पुलिस ने इस बारे में एक कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच आरंभ की है। तेज रफ्तार कार की टक्कर से 7 साल के बच्चे की मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि, बच्चा करीब 14 फीट ऊपर हवा में उछलकर सडक़ पर गिरा। सिर में काफी चोट लगने पर मौके पर ही दम तोड़ दिया। माता-पिता ने भागकर अपने बेटे को गोद में लिया। उसका नाम लेकर पुकारते रहे और रोते रहे। लेकिन बच्चा नहीं उठा। उसकी सांसें थम चुकी थी। आस-पास के लोगों ने उन्हें संभाला और पुलिस को सूचना दी।

ये भी पढ़ें- मनमोहक मेहन्दी लगाई,बैडमिन्टन में हुए कड़े मुकाबले

दरअसल हादसा पाली के कोतवाली इलाके में हुआ था। जिसमें जोधपुर के चांदपोल सूरसागर के रहने वाले 7 साल के महेंद्र भील पुत्र बाबो भील की मौत हो गई। वह अपने माता-पिता के साथ जोधपुर से पाली अपनी बुआ के यहां आया था। अपने हाथों में बेटे की मौत के बाद माता-पिता बेहाल हो गए। महेंद्र अपने चार भाई-बहनों में सबसे बड़ा था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव मंगलवार को परिजनों को सौंपा।

कोतवाली थाने के एएसआई संपत राज ने बताया कि हादसा हाईवे किनारे किसान केसरी पेट्रोल पंप के पास हुआ था।बच्चा अपने माता-पिता के साथ पाली में हाईवे किनारे खेत में रहने वाली अपनी बुआ जसोदा देवी के यहां आयोजित प्रसादी कार्यक्रम में आया था। बस से उतर कर वह अपने माता-पिता के साथ पैदल बुआ के घर जा रहा था। इस दौरान तेज रफ्तार से कार ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

ये भी पढ़ें- कोविड : मेडिकल कॉलेज के अधीन अस्पतालों में मॉकड्रिल

कबाड़ी का काम,मां पिता बेहाल

पुलिस ने बताया कि मृतक महेन्द्र के पिता बाबो भील जोधपुर में कबाड़ी का काम करता है। काम में उनकी पत्नी भी हाथ बंटाती है। बस से उतरकर दोनों बेटे के पीछे आ रहे थे। इतने में अचानक कार ने बच्चे को टक्कर मार दी और माता-पिता की आंखों के सामने बच्चे की सांसें थम गई।

नौ दिन पहले ही बहन का हुआ जन्म

बाबो भील के घर में 19 दिसम्बर को ही खुशियां आई। जब उनकी पत्नी लक्ष्मीदेवी ने बेटी को जन्म दिया। पूरा परिवार खुश था। अभी बेटी का नामकरण भी नहीं किया था कि बेटे महेन्द्र की सडक़ हादसे में मौत ने पूरे परिवार को तोड़ दिया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews