मिड डे मील में बच्चों को बासी खाने का वितरण

मिड डे मील में बच्चों को बासी खाने का वितरण

लोगों ने जताया विरोध

जोधपुर,मिड डे मील में बच्चों को बासी खाने का वितरण। शहर के भीतरी क्षेत्र जूनी मंडी स्थित सरकारी विद्यालय में आज सुबह बच्चों के लिए पहुंचे मिड डे मील को लेकर लोगों ने आपत्ति जताई। लोगों का कहना था कि जो भोजन जानवरों को खिलाया जाता है,ऐसा खाना बच्चों को खिलाया जा रहा है। इस बारे में जब स्कूल प्रबंधन से बात की तो कहा गया कि आगे कई बार शिकायत कर चुके है मगर कार्रवाई नहीं हो पा रही। रामभरोसे खाने का स्कूल में बच्चों को संभवत: खिला दिया गया है।

यह भी पढ़ें – ब्राह्मण समाज की ओर से नवनियुक्त मुख्यमंत्री का 51 किलो की माला पहनाकर किया अभिनंदन

दरअसल शहर के अंदर जूनी मंडी में सरकारी स्कूल है। यहां पर प्रतिदिन बच्चों को मिड डे मील भेजा जाता है। आज सुबह यहां पर एक ऑटो चालक बच्चों के लिए खाना लेकर पहुंचा था। तब लोगों का आभास हुआ कि खाना बच्चों के खाने लायक नहीं है। इस पर लोग विरोध जताते हुए वितरण को रुकवाने लगे। ऑटो चालक ने आगे से ऐसा ही खाना भेजने की बात कही।
स्कूल की प्रींसिपल लक्ष्मी चारण ने कहा कि लोगों ने आपत्ति जताई है। इसको लेकर आगे बात की गई है। लोगों की बात को उच्चाधिकारियों तक पहुंचा दी गई है। क्षेत्रवासी सत्य नारायण परिहार का कहना है कि स्कूल प्रबंधन से इस बारे में बात की तो कहने लगे आपके बच्चे इस स्कूल में पढ़ते हैं क्या जो बात कर रहे हो। स्कूल के अन्य टीचर ने कहा कि वे इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं कह सकते है,उनकी नौकरी का सवाल है। विरोध के बावजूद स्कूल प्रबंधन ने मिड डे मील संभवत: बच्चों को परोस दिया है। शायद बड़ी घटना होने का इंतजार बाकी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इंसटाल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts