शहर में बाइक सवार लुटेरों ने वृद्धा और युवक से की लूट

शहर में बाइक सवार लुटेरों ने वृद्धा और युवक से की लूट

वृद्धा के हाथ से पर्स और युवक से मोबाइल झपट्टा

जोधपुर,शहर में बाइक सवार लुटेरों ने वृद्धा और युवक से की लूट। शहर में बाइक सवार लुटेरों ने दो जगहों पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। एक वृद्धा के हाथ से पर्स लूटा तो दूसरी तरफ युवक के हाथ से मोबाइल झपट कर ले गए। पुलिस ने लूट के प्रकरण दर्ज कर अब बदमाशों की तलाश आरंभ की है। फिलहाल इनका सुराग हाथ नहीं लगा है। सीसीटीवी फुटेज से पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें – ट्रैफिक पुलिस से हेलमेट को लेकर मारपीट करने के तीन आरोपी गिरफ्तार

सरदारपुरा पुलिस ने बताया कि महावीरपुरम चौपासनी निवासी 70 साल की बसंती पत्नी जगदीश चंद्र मालवीय की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वे अपने घर से ऑटो में सवार होकर सरदारपुरा नेहरू पार्क स्थित डागा साहित्य भवन की बैठक में आई थी। यहां पर ऑटो से उतरते वक्त काले रंग की बाइक पर आया युवक उनके हाथ से पर्स ले भागा। पर्स में उनका मोबाइल,12 हजार की नगदी,तीन सोने की अंगुठियां जो डेढ़ तोला थी। वह सब ले भागा। युवक नेहरू पार्क रोड से डीआरएम वाली सडक़ की तरफ तेजी से भाग निकला। पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है। लुटेरों की पहचान के साथ तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें – जोधपुर रेल मंडल उत्कृष्ट कार्यकुशलता के लिए 06 शील्ड से सम्मानित

दूसरी तरफ चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने बताया कि जालोर जिले के झाब थानान्तर्गत पमाणा निवासी श्रवण कुमार पुत्र खिंयाराम विश्रोइ ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह नहर चौराहा से होते हुए निजी अस्पताल रोड की तरफ जा रहा था। वह मोबाइल पर अपने किसी परिचित से बात कर रहा था। तब पीछे से एक बाइक पर दो बदमाश आए और उसके हाथ पर झपट्टा मार कर मोबाइल ले भागे। पुलिस अब आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान में जुटी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts