खाना खाने जा रहे दो दोस्तों को बोलेरो ने पीछे से मारी टक्कर,एक की मौत

खाना खाने जा रहे दो दोस्तों को बोलेरो ने पीछे से मारी टक्कर,एक की मौत

जोधपुर,खाना खाने जा रहे दो दोस्तों को बोलेरो ने पीछे से मारी टक्कर,एक की मौत। शहर के निकट भाकरासनी- मोगड़ा रोड पर रात में खाना खाने होटल की तरफ जा रहे दो युवकों की बाइक को पीछे से आई एक बोलेरो ने चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक घायल हो गए। एक की अस्पताल में उपचार के बीच मौत हो गई, जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है। इस बारे में विवेक विहार पुलिस ने कार्रवाई कर शव परिजन को सुपुर्द किया।

यह भी पढ़ें – माइंस चलाने के लिए मांगी दो लाख की फिरौती

थाने के हैडकांस्टेबल विजय कुमार ने बताया कि बाड़मेर के चाडी रामसर निवासी भगाराम पुत्र नैनूराम जाट की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसका भाई हड़मानराम और उसका साथी नागौर डेगाना निवासी 34 साल का कालूराम पुत्र श्रवणराम मेघवाल रात में खाना खानेे के लिए भाकरासनी से मोगड़ा की तरफ होटल पर जा रहे थे। तब इसी रोड पर पीछे से आई एक बोलेरो के चालक ने चपेट में लेकर टक्कर मार दी। हादसे में दोनों बुरी तरह घायल हो गए। बाद में एंबुलैंस की मदद से उन्हें अस्पताल भिजवाया गया। मगर नागौर डेगाना निवासी कालूराम की मौत हो गई। परिवादी भगाराम का भाई हड़मानराम का अस्पताल में उपचार जारी है। हैडकांस्टेबल विजय कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा परिजन को सुपुर्द कर दिया गया। मामले गाड़ी चालक का पता लगाया जा रहा है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts