ट्रैफिक पुलिस से हेलमेट को लेकर मारपीट करने के तीन आरोपी गिरफ्तार

ट्रैफिक पुलिस से हेलमेट को लेकर मारपीट करने के तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने दर्ज किया था राजकार्य में बाधा का केस

जोधपुर,ट्रैफिक पुलिस से हेलमेट को लेकर मारपीट करने के तीन आरोपी गिरफ्तार।शहर की उदयमंदिर पुलिस ने यातायात कांस्टेबल के साथ हेलमेट की बात को लेकर मारपीट करने वाले युवक और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने बहस के दौरान अपने साथियों को बुलाकर यातायात सिपाही से मारपीट की थी। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।
उदयमंदिर थानाधिकारी प्रेमदान रत्नू ने बताया कि 20 दिसम्बर को यातायात कांस्टेबल चंद्रप्रकाश नई सडक़ पर ड्यूटी कर रहा था। तब एक होटल के समीप स्लीप लाइन की तरफ खड़ा था तब एक स्कूटी सवार बिना हेलमेट चलाता हुआ आ रहा था। बिना हेलमेट होने पर पूछने पर झगड़ा करने लगा और मारपीट पर उतारू हो गया। कांस्टेबल की वर्दी को फाड़ दिया और स्कूटी को मौके पर छोडक़र भाग गया। उसके साथ में अन्य युवक भी आए गए थे।

यह भी पढ़ें – किराणा सामान लेने जा रहे दो भाईयों पर अज्ञात युवकों ने किया हमला

थानाधिकारी ने बताया कि आरोपियों की पहचान कर आज अब्दुल मजिद पुत्र मोहम्मद यासिन शाह निवासी नई सड़क सुभम ज्वैलर्स के पीछे,आमिर पुत्र चांद मोहम्मद पठान निवासी सोमानी कॉलेज चांदना भाखर गली नम्बर 3 प्रतानगर और अल्तमास पुत्र मोहम्मद हारून निवासी कुजड़ों की गली जाकिर हुसैन कोलोनी प्रताप नगर को गिरफ्तार कर लिया गया।
आरोपियों को पकडऩे में पुलिस की टीम में हैडकांस्टेबल नंदलाल, कांस्टेबल रामप्रकाश,जयसिंह आदि शामिल थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts