जोधपुर रेल मंडल उत्कृष्ट कार्यकुशलता के लिए 06 शील्ड से सम्मानित

जोधपुर रेल मंडल उत्कृष्ट कार्यकुशलता के लिए 06 शील्ड से सम्मानित

शील्ड लेकर लौटे अधिकारियों का स्टेशन पर स्वागत

जोधपुर,जोधपुर रेल मंडल उत्कृष्ट कार्यकुशलता के लिए 06 शील्ड से सम्मानित। उत्तर पश्चिम रेलवे द्वारा शुक्रवार को उत्सव भवन रेलवे अधिकारी क्लब जगतपुरा जयपुर में 68वां विशिष्ट रेल सेवा पुरस्कार समारोह-2023 मनाया गया। जोधपुर रेल मंडल को उत्कृष्ट प्रदर्शन पर कार्यकुशलता की 6 शील्ड मिलने पर आज प्रातःमुख्य स्टेशन पर डीआरएम पंकज कुमार सिंह साथ में विभिन्न विभागों के विजेता शील्ड अधिकारियों का साफा व माला पहनाकर ढोल नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत किया गया।जोधपुर मंडल के 29 रेलकर्मियों को उनकी उत्कृष्ट सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया जिनमें विशिष्ट रेल सेवा पुरस्कार समारोह में राजपत्रित अधिकारी मद में जोधपुर मंडल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक विकास खेड़ा,वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक अजीत कुमार मीणा व सहायक मंडल यांत्रिक इंजीनियर अमित शर्मा भी विशिष्ट रेल सेवा पुरस्कार से सम्मानित किया गया।उत्तर पश्चिम रेलवे जोधपुर मंडल के मंडल रेल प्रबंधक पंकज कुमार सिंह ने बताया कि विभिन्न कार्यक्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिये जोधपुर मण्डल को 06 शील्ड इसके साथ निर्माण संगठन-जोधपुर को शील्ड प्रदान की गई एवं जोधपुर कारखाना को 01 शील्ड संयुक्त रूप से 6 माह के लिए दी गई। इस वर्ष जोधपुर मण्डल को वाणिज्य,परिचालन, विद्युत-2,यांत्रिक एवं संकेत एवं दूरसंचार के क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन शील्ड प्रदान की गई।

यह भी पढ़ें – विवाहिता ने फंदा लगाकर दी जान

डीआरएम ने बताया कि मंडल ने यह बड़ी उपलब्धि हासिल की है यह शील्ड विभिन्न विभागों के उत्कृष्ट कार्य करने पर दी गई है इसके अलावा मंडल के तीन अधिकारियों को जीएम अवार्ड और 08 अवार्ड स्टाफ को भी दिए गए है। इस दौरान स्टेशन पर डीआरएम पंकज कुमार एवं अपर मंडल रेल प्रबंधक मनोज जैन,वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक विकास खेड़ा, वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक अजीत कुमार,वरिष्ठ मंडल इंजीनियर बिजली विजय चौधरी सहित वरिष्ठ अधिकारी,स्टाफ एवं ट्रेड यूनियन के पदाधिकारी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें – पूर्व एमएलए जैन को हाईकोर्ट से आंशिक राहत,गिरफ्तारी पर लगा स्टे

जोधपुर मण्डल
1-वाणिज्य-यात्री सुविधाओं और साफ सफाई में सर्वश्रेष्ठ (एनएसजी 5 से 6)-राई का बाग स्टेशन
2-विद्युत-सर्वश्रेष्ठ रनिंग रूम कप (जोधपुर रनिंग रूम)
3-विद्युत-समग्र दक्षता शील्ड
4-यांत्रिक-यांत्रिक (कैरिज एवं वैगन) शील्ड
5- संकेत एवं दूरसंचार-संकेत शील्ड
6- परिचालन-गतिशक्ति टर्मिनलों की स्थापना में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन शील्ड।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts