मारपीट से बचकर भागे युवक को कार ने लिया चपेट में,मौत

मारपीट से बचकर भागे युवक को कार ने लिया चपेट में,मौत

  • 19 दिसम्बर को दो भाईयों का रास्ता रोककर हुई थी मारपीट
  • दो भाई खुद को बचाकर भागे थे

जोधपुर,मारपीट से बचकर भागे युवक को कार ने लिया चपेट में,मौत।शहर के मिल्कमैन कॉलोनी क्षेत्र में दो भाई किराणा की दुकान पर सामान लेने जा रहे थे। तब बीच रास्ते में तीन चार युवकों ने रास्ता रोका और मारपीट करने लगे। तब दोनों भाई खुद को बचाने के लिए विपरित दिशा में भागे। एक भाई पाल रोड की तरफ से भागा तब वह कार से टकराया और अब उसकी अस्पताल में उपचार के बीच मौत हो गई। मृतक के पिता ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज करवाया। प्रकरण में पूर्व में उसके भाई ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज करवाया था।

यह भी पढ़ें – जोधपुर रेल मंडल उत्कृष्ट कार्यकुशलता के लिए 06 शील्ड से सम्मानित

देवनगर पुलिस थाने में घड़वानाडा भीलों की ढाणी पाल निवासी हस्तीमल ओड पुत्र भंवरलाल ओड की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसके पुत्र घनश्याम और सचिन 19 दिसम्बर को किराणा सामान लेने पाल रोड मिल्कमैन कॉलोनी तरफ जा रहे थे। तब सडक़ क्रॉस करते वक्त किसी वाहन चालक ने सचिन को टक्कर मार दी। लोगों ने उसे एबुंलैंस की मदद से अस्पताल भिजवाया था। मगर 22 को उसकी उपचार के बीच मौत हो गई। देवनगर पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस घटना में ही 19 दिसम्बर को घनश्याम ने शास्त्रीनगर पुलिस थाने में रिपोर्ट दी कि वह अपने भाई सचिन के साथ सामान लेने जा रहा था तब बीच रास्ते मिल्क मैन कॉलोनी क्षेत्र में अज्ञात लडक़ों ने मारपीट की थी। जिस पर दोनों भाई खुद को बचाते हुए भागे थे। उसी दरमियान यह दुर्घटना हुई थी।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts