हमारे पास दुनिया के सबसे लोकप्रिय लीडर का चेहरा-शेखावत

हमारे पास दुनिया के सबसे लोकप्रिय लीडर का चेहरा-शेखावत

पंजाब में मुख्यमंत्री फेस के सवालों पर बोले भाजपा के चुनाव प्रभारी और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री

चंडीगढ़, पंजाब में भाजपा के चुनाव प्रभारी और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राज्य में मुख्यमंत्री पद के चेहरे को लेकर खुलकर सवालों के जवाब दिए। उन्होंने कहा कि भाजपा में विधायक दल ही नेता का चुनाव करता है। शेखावत ने कहा कि भाजपा के पास जो चेहरा है, वो दुनिया के सबसे लोकप्रिय लीडर नरेंद्र मोदी का है।

शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया ने आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के चेहरे का ऐलान करने और भाजपा के न करने को लेकर सवाल पूछे। शेखावत ने कहा कि हमने अभी चेहरा घोषित नहीं किया है, लेकिन जिन्होंने किया है या करने वाले हैं, मुझे लगता है कि पहले जवाब उन्हें देना चाहिए। उन्होंने कहा कि जहां तक अरविंद केजरीवाल साहब का प्रश्न है, मैं मीडिया के माध्यम से पूछना चाहता हूं कि उनके मुख्यमंत्री के फेस को वो क्या मानते हैं? पंजाब की सबसे बड़ी चुनौती नशा है, जिस आदमी के ढेर सारे वीडियो और पिक्चर आई हैं, क्या उसके बाद में अरविंद केजरीवाल के पास नैतिक अधिकार है कि वो ईमानदारी वाली छवि पर बात कर सकें? दूसरों पर कीचड़ उछालने से पहले वो अपने गिरेबां में झांकर देखें,उन्हें अपने पर ज्यादा गंदगी नजर आएगी।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि महाराष्ट्र में जब भाजपा-शिवसेना साथ लड़े थे तो आपने सोचा था कि देवेंद्र फडणवीस मुख्यमंत्री बनेंगे, उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ या हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर का नाम आपने सोचा था। शेखावत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में हम एक लक्ष्य के साथ काम कर रहे हैं,वो है देश का सम्मान बढ़ाना और मां भारती को उसका हक दिलाना।

कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू पर जब केंद्रीय मंत्री से प्रश्न पूछे गए तो उनका कहना था कि एक व्यक्ति जो देश का सगा नहीं है। पड़ोस में जाकर पप्पी-झप्पी लेता है। जो सेना की इज्जत न करता हो। वो अमृतसर की गली-मोहल्ला तक नहीं जानता था, जिस पार्टी ने उसे नेता बनाया, वो उसका नहीं हुआ। वो परिवार और अपनी मां का नहीं हुआ। उससे क्या अपेक्षा की जा सकती है? शेखावत ने कहा कि हालांकि, मुझे व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करनी चाहिए, लेकिन मुझे इस बात का बहुत दुःख है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts