विभिन्न स्थानों से दुपहिया वाहन चोरी

विभिन्न स्थानों से दुपहिया वाहन चोरी

जोधपुर,विभिन्न स्थानों से दुपहिया वाहन चोरी। शहर में सक्रिय वाहन चोरों ने कुछ स्थानों से दुपहिया वाहनों को चुराया। संबंधित थाना पुलिस ने इस बारे में मामले दर्ज किए हैं।माता का थान पुलिस ने बताया कि पाबू बस्ती लालसागर निवासी भागीरथ पुत्र बचनाराम ने रिपोर्ट दी कि उसकी बाइक नृसिंह चौराहा मगरा पूंजला के पास से चोरी हो गई।

यह भी पढ़ें – जोधपुर रेल मंडल के भाकल को मिलेगा रेलमंत्री पुरस्कार

इसी तरह लूणी थाने में दी रिपोर्ट में पाली जिले के जैतपुर थानान्तर्गत गेलावास निवासी सोमपुरी पुत्र हनुमानपुरी गोस्वामी ने पुलिस को बताया कि 11 दिसंबर को वह धुंधाड़ा कस्बे में आया था। जहां पर खड़ी की उसकी बाइक को अज्ञात वाहन चोर चुराकर ले गया। इसी तरह सरदारपुरा पुलिस ने बताया कि अजीत कॉलोनी रातानाडा निवासी गौरव जैन पुत्र दिलीप कुमार जैन की मोपेड सरदारपुरा सी रोड से चोरी हो गई। देवनगर थाने में दी रिपोर्ट में बापू कॉलोनी प्रताप नगर सदर निवासी मोहम्मद रफीक पुत्र मोहम्मद रमजान ने पुलिस बताया कि गांधी मूर्ति के पास बलदेव नगर नट बस्ती में खड़ी उसकी एक्टिवा गाड़ी कोई चुरा ले गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts