युवक पर चाकू से हमला कर लूटने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

युवक पर चाकू से हमला कर लूटने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

  • नगदी,हेलमेट और ईयरफोन लूटा
  • 28 मार्च को अपनी भतीजी को परीक्षा दिलाने आया था युवक

जोधपुर,युवक पर चाकू से हमला कर लूटने वाले दो आरोपी गिरफ्तार। शहर के महामंदिर पुलिस थाना क्षेत्र महाराणा प्रताप गार्डन में बैठे युवक पर चाकू से हमला कर तीन युवकों ने उससे नगदी,हेलमेट और ईयरफोन लूट लिया था। आरोपियों ने युवक से शराब के लिए रुपए मांगे थे। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने अब दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। युवक से शराब के लिए रुपए मांगे गए थे। महामंदिर पुलिस अब अभियुक्तों से चाकू और लूटा गया सामान बरामदगी के प्रयास मेें जुटी है।

यह भी पढ़ें – तीसरे दिन शनिवार को 6 नामांकन दाखिल हुए

पुलिस ने बताया कि नांदड़ाकला निवासी श्याम पुत्र श्रीराम की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया था। इसमें बताया कि वह 28 मार्च को दिन में अपनी भतीजी को आठवीं बोर्ड की परीक्षा दिलाने महामंदिर महाराणा प्रताप गार्डन के पास एक स्कूल में आया था। वह गार्डन में बैठा था तब उसके पास में तीन युवक आए। जिनके हाथ में चाकू था और शराब पीने के लिए रुपए मांगे। रुपए देने से इंकार किए जाने पर उन लोगों ने चाकू से हमला कर दिया। जिससे उसके सिर पर जख्म लग गया। आरोपी उससे 1370 रुपए,हेलमेट और ईयर फोन लूट कर ले गए। पुलिस ने बताया कि प्रकरण की जांच कर अब दो आरोपियों महाराणा प्रताप गार्डन बीजेएस में रहने वाले राहुल सिंह पुत्र महावीरसिंह एवं जेडएसए बीजेएस कॉलोनी निवासी बच्चन सिंह पुत्र प्रभूसिंह को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियोंं के तीसरे साथी की तलाश जारी है। चाकू और सामान बरामद किया जाना है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts