जेल में तीन वर्ष पूर्व मिले 17 मोबाइल व चार्जर केस में तीन गिरफ्तार

जेल में तीन वर्ष पूर्व मिले 17 मोबाइल व चार्जर केस में तीन गिरफ्तार

लंबी जांच के बाद पुलिस अब तीन आरोपियों से कर रही पड़ताल

जोधपुर,जेल में तीन वर्ष पूर्व मिले 17 मोबाइल व चार्जर केस में तीन गिरफ्तार। जोधपुर केेंद्रीय कारागार में वर्ष 2021 में ऑपरेशन फ्लश आउट अभियान चलाया गया था। पुलिस और जेल प्रशासन ने मिलकर वहां से 17 मोबाइल,18 सिमेंं और चार्जर बरामद किए थे। जिस पर अज्ञात शख्स के खिलाफ रातानाडा थाने मेें केस दर्ज हुआ था। पुलिस ने प्रकरण की लंबी जांच के बाद अब तीन साल बाद तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। जिनसे जेल में मिली इन अवांछनीय सामग्री के बारे में पड़ताल आरंभ की गई है। रातानाडा पुलिस ने बताया कि केंद्रीय कारागार में 24 फरवरी 2021 को ऑपरेशन फ्लश आउट अभियान चलाकर वहां से 17 मोबाइल,18 सिमें और 3 चार्जर बरामद किए थे।

यह भी पढ़ें – धूप खिलने से सर्दी का असर हुआ कम

यह अवांछनीय सामग्री जेल के बाथरूम, बर्तन धोने की नालियों एवं जंगल में पड़े मिले थे। जो लावारिश हालत में पाए गए।यह अभियान जेल कारापाल सरोज विश्रोई के साथ जेल एवं पुलिस प्रशासन द्वारा चलाया गया था।रातानाडा थाने मेें मामला दर्ज होने के बाद अब तीन आरोपियों भीलवाड़ा के भोजपुर स्थित गंभीर का बाडियां निवासी हनुमानसिंह पुत्र अमर सिंह, ओसियां के खारडा स्थित भाणियों की ढाणियां निवासी दलपतसिंह पुत्र अर्जुनसिंह को हिरासत में लिया गया है। इन लोगों को रातानाडा पुलिस अब अवांछनीय सामग्री के बारे में पूछताछ कर रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts