डीएसटी और बासनी पुलिस की तस्कर के घर पर रेड, मादक पदार्थ बरामद

डीएसटी और बासनी पुलिस की तस्कर के घर पर रेड, मादक पदार्थ बरामद

1.80 लाख रूपए, डेढ़ किलो अफीम दूध और ढाई सौ ग्राम मिश्रित पदार्थ

जोधपुर, कमिश्नरेट की जिला पश्चिम स्पेशल टीम और बासनी पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए सांगरिया स्थित जयदेवनगर में एक मकान पर रेड देकर तस्कर के पास से भारी मात्रा में मादक पदार्थ को जब्त किया। मादक पदार्थ से अर्जित आय के 1.80 लाख रूपए भी जब्त किए गए। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण भी दर्ज किया गया।

पुलिस उपायुक्त वेस्ट वंदिता राणा ने बताया कि मादक पदार्थ तस्करी की रोकथाम के लिए एडीसीपी हरफूल सिंह, एसीपी पश्चिम चक्रवर्ती सिंह राठौड़ के सुपरविजन में टीमों को लगाया गया। इस कड़ी में मंगलवार को डीएसटी के प्रभारी एसआई मनोज कुमार को मुखबिरी सूचना मिली कि सांगरिया में जयदेवनगर निवासी प्रदीप विश्रोई के घर से अवैध मादक पदार्थ बरामद हो सकता है। इस पर डीएसटी प्रभारी मनोज कुमार के साथ बासनी थानाधिकारी पाना चौधरी, डीएसटी के कांस्टेबल सुरेश विश्रोई, सुनील एवं दिनेश ने मय जाब्ते के वहां पर रेड दी।

पुलिस ने प्रदीप विश्रोई के घर की तलाशी में डेढ़ किलो अफीम का दूध, ढाई सौ ग्राम अफीम मिश्रित पदार्थ जब्त किया गया। मादक पदार्थ से अर्जित आय में 1.80 लाख रूपए भी बरामद किए गए। पुलिस की टीम में बासनी थाने से एएसआई मुकेश कुमार, रामनारायण एवं साइबर सैल के हैडकांस्टेबल प्रेम आदि भी शामिल थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews