राज्यसभा सांसद गहलोत ने की डीआरएम से मुलाकात

राज्यसभा सांसद गहलोत ने की डीआरएम से मुलाकात

  • फिदूसर रेल लाइन क्षेत्र से जुड़ी समस्याओं के शीघ्र निस्तारण की मांग
  • विकास योजनाओं की ली जानकारी

जोधपुर, राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत ने गुरुवार को मंडल रेल प्रबंधक गीतिका पांडेय से मुलाकात कर रेलवे से जुड़ी विभिन्न समस्याओं से अवगत करवाकर उनके शीघ्र समाधान की मांग की। सांसद ने डीआरएम से उनके कार्यालय में संपर्क कर जोधपुर मंडल पर चल रही विभिन्न विकास परियोजनाओं की जानकारी ली तथा उनसे भगत की कोठी से फिदूसर की पुरानी रेल लाइन से जुड़ी समस्याओं के शीघ्र निस्तारण की मांग की।

गहलोत ने रेल भूमि विकास प्राधिकरण के माध्यम से जोधपुर रेलवे स्टेशन की पुनर्विकास से संबंधित योजना की विस्तृत जानकारी हासिल की तथा इसे निर्धारित समय अवधि में पूरा करवाने के प्रयास पर बल दिया। इसके साथ ही उन्होंने जोधपुर से पाली के बीच चल रही वाटर स्पेशल ट्रेन के संचालन और फेरों से संबंधित जानकारी प्राप्त की तथा इसे सराहनीय बताया। उन्होंने विभिन्न रेलवे स्टेशनों पर यात्री सुविधाओं के विस्तार की मांग दोहराई।

मंडल रेल प्रबंधक गीतिका पांडेय ने राज्यसभा सांसद गहलोत को जोधपुर रेल मंडल से जुड़ी सभी समस्याओं के गंभीरता से निस्तारण का भरोसा दिलाया। डीआरएम ने बताया कि जोधपुर मंडल में विकास के कार्य तेजी से करवाए जा रहे हैं। उन्होंने खारिया खंगार से पीपाड़ रोड तक रेल दोहरीकरण का कार्य अगले महीने शुरू होने की जानकारी दी। इस अवसर पर मारवाड़ पत्थर एसोसिएशन के अध्यक्ष बाबूलाल गहलोत व वरिष्ठ मंडल अभियंता समन्वय एमके मीणा भी उपस्थित थे। प्रारम्भ में डीआरएम ने सांसद गहलोत का स्वागत किया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews