kanthi-robbed-on-the-pretext-of-asking-the-address-to-the-old-lady-who-is-grazing-goats

बकरियां चरा रही वृद्धा को पता पूछने के बहाने कंठी लूटी

बकरियां चरा रही वृद्धा को पता पूछने के बहाने कंठी लूटी

  • आरोपी पुलिस नाकाबंदी में पकड़ा गया
  • आरोपी से लूट की कंठी,सोने का ओम और चांदी का फूल बरामद

जोधपुर,निकटवर्ती झंवर के बंबोर दर्जियान की रहने वाली एक वृद्ध महिला से सोमवार को बाइक सवार लुटेरा कंठी और चांदी का ताबीज लूट कर ले गया। वह पता पूछने के बहाने गले पर झपटा मारा और लूट को अंजाम दिया। तुरंत पुलिस को सूचना मिलते ही नाकाबंदी में तैनात चेतक ने तत्परता दिखाई और आरोपी को दस्तयाब कर लिया। जिससे अब पूछताछ के साथ अन्य घटनाओं की जानकारी जुटाई जा रही है। आरोपी को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर पुलिस ने सोने की कंठी,ओम और चांदी का फूल बरामद किया है।

झंवर थानाधिकारी मनोज कुमार परिहार ने बताया कि बंबोर दर्जियान की रहने वाली 60 साल की सुआ पत्नी केसाराम मेघवाल और उसकी पुत्र वधु और पुत्र सोमवार की दोपहर को बकरियां चराने बंबोर सरहद पर गए थे। तब एक बाइक सवार पास में आया और किसी का पता पूछने के बहाने सुआ के गले से सोने की कंठी, सोने का ओम और चांदी का फूल ले गया। घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को मिलने पर नाकाबंदी में खड़ी चेतक के सहयोग से आरोपी को पकड़ा गया।

आरेापी मूलत: मेलाना खेड़ापा हाल चौपासनी गांव स्थित श्याम मनोहर नगर गली नंबर दो में रहने वाले जितेंद्र पुत्र ओमाराम राव को गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ पहले भी वाहन चोरी एवं आर्म्स एक्ट में केस हो रखे हैं। उसके खिलाफ प्रतापनगर, देवनगर एवं बोरानाडा थाने में मामले दर्ज है।पुलिस की टीम में थानाधिकारी मनोज परिहार के अलावा हैड कांस्टेबल शैताानसिंह,कांस्टेबल प्रताप राम,दिनेश कुमार, चेतक वाहन के हैड कांस्टेबल दयाराम एवं बुद्ध सिंह शामिल थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts