four-day-business-training-workshop-completed

चार दिवसीय बिजनेस ट्रेनिंग कार्यशाला सम्पन्न

जोधपुर,जेसीआई इंडिया की 4 दिवसीय प्रीमियम बिजनेस ट्रेनिंग कार्यशाला जेसीआई जोधपुर सनसिटी के आतिथ्य में चतुर्थ दिन उत्साह के साथ संपन्न हो गई। मीडिया निदेशक अनिल कोठारी ने बताया कि इन चार दिनों में कार्यशाला में संपूर्ण भारत से आए 68 प्रतिभागियों ने आधुनिक व्यवसाय के तरीके सीखे।

कार्यशाला के चारों दिन प्रतिभागियों में उत्साह बना रहा। कार्यशाला के माध्यम से व्यवसाय में आने वाली समस्याओं के समाधान के बारे में विस्तृत रूप से बताया गया। जेसीआई जोधपुर सनसिटी अध्याय अध्यक्ष विकास भंडारी ने बताया कि पूरे भारत से आए प्रतिभागीयों ने जोधपुर की अपनायत की सराहना की। इन चार दिनों में यहां की अपनायत,भोज व व्यवस्था से काफी खुश हुए।

four-day-business-training-workshop-completed

पूर्व मण्डल अध्यक्ष एवं जेसीआई जोधपुर सनसिटी व एबल होस्ट टीम मेंटर उमेश लीला ने बताया कि समापन समारोह के मुख्य अतिथि पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल नाहर एवं विशिष्ठ अतिथि पूर्व मण्डल अध्यक्ष जिनेन्द्र जैन थे। इसके साथ ही मण्डल अध्यक्ष अनिश माहेश्वरी, पूर्व मण्डल अध्यक्ष अंकुर अग्रवाल, किशोर सिंह चौहान एवं समस्त मण्डल से सदस्य एवं जेसीआई जोधपुर सनसिटी के उपस्थित सदस्य थे। चेरमेन अंकुर झुनझुनवाला ने बताया कि वे जोधपुर से बहुत सी यादें लेकर जा रहे हैं। यहां के आथित्य का कोई जवाब नही।

हेड कोच रमन नायर ने अपने साथी कोच अनुप मुंदड़ा,शैली चौधरी चिराग देसाई,ज्योति को अपना आधार बताया और कहा कि चार कोच ने मिलकर पिछले 2 महीने से ट्रेनिंग के लिए तैयारी की थी। भारत, नेपाल, रसिया से आये हुए 68 प्रतिभागीयों ने तत्परता से भाग लिया और बिजनेस में आने वाली छोटी-छोटी समस्या से किस तरह निपटा जाए इन चार दिनों में सीखा। ऐबल प्राजेक्ट डायरेक्टर ओम शर्मा ने बताया कि चारों दिन प्रतिभागियों का उत्साह बना रहा।

सचिव कुशाग्र शर्मा ने बताया कि इस एबल होस्ट टीम में पूर्व मंडल अध्यक्ष एवं एबल होस्ट टीम मेंटर जेसी उमेश लीला, अध्यक्ष विकास भण्डारी, पूर्व अध्यक्ष रतन माहेश्वरी, मनोज जैन, सुरेश भंसाली,दीपक अग्रवाल,मोहित जैन, जितेन्द्र प्रजापत, खुश सिंघवी एवं रौनक जैन,रितिका,विजय डोसी एवं समस्त सदस्य मौजूद थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews