ज्वैलरी शोरूम से लाखों का सोना-चांदी चोरी

ज्वैलरी शोरूम से लाखों का सोना-चांदी चोरी

हैण्डीक्राफ्ट फैक्ट्री से ईंटों की दीवार तोडक़र शोरूम में घुसे नकाबपोश चोर

जोधपुर,ज्वैलरी शोरूम से लाखों का सोना-चांदी चोरी। बोरानाडा थानान्तर्गत पाल मेला मैदान रोड पर प्याऊ के पास ज्वैलरी शोरूम में सेंध लगाकर चोरों ने बुधवार तडक़े तीन बजे 45 किलो चांदी व दो सौ ग्राम सोने के जेवर और 36 हजार रुपए चुरा लिए। इनकी कीमत 50 लाख रुपए बताई जा रही है। सीसीटीवी फुटेज में बाइक सवार तीन नकाबपोश नजर आए हैं।

यह भी पढ़ें – सेवानिवृत तहसीलदार के घर बंद लिफाफा डाल 15 लाख मांगने वाला गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि पाल निवासी ताराचंद सोनी की पाल में चेनजी की प्याऊ के पास मां सच्चियाय ज्वैलर्स नामक शोरूम है। रात दो बजे चोरों ने शोरूम में सेंध लगाई और 200 ग्राम सोना,40-45 किलो चांदी के आभूषण व 36 हजार रुपए चुरा लिए। शोरूम में लगे सीसीटीवी फुटेज में चोर कैद हुए हैं। चेहरे पर कपड़ा बांधे दो चोर शोरूम में घुसे थे और एक बाहर खड़ा रहा। वारदात के बाद तीनों बाइक पर भाग निकले। चोरी के बाद चोरों ने सभी जेवर व बॉक्स गद्दे के कवर में डाले थे। वारदात स्थल से कुछ दूरी पर सूने मकान में जेवर के सभी खाली बॉक्स व डिब्बे मिल गए। चोरों ने इस मकान में बॉक्स व डिब्बों से जेवर निकाले होंगे और फिर भागे हैं।पुलिस का कहना है कि लाखों की चांदी व अन्य गहने चोरी किए गए हैं। एफआइआर दर्ज कर फुटेज के आधार पर चोरों को पकडऩे के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें – परिवार दादा के निधन पर गांव गया, चोर एयरकंडिशनर व कम्प्रेसर चुरा ले गए

फैक्ट्री में प्लाई हटाकर दीवार तोड़ी, शोरूम में घुसे
शोरूम के ठीक पीछे हैण्डीक्राफ्ट की फैक्ट्री है। पार्टीशन दीवार के पास लकड़ी की कुछ प्लाई रखी हुई थी। चोर फैक्ट्री में घुसे और प्लाई हटाईं। फिर ईंटों की दीवार तोड़ी, जहां से दो नकाबपोश चोर शोरूम में घुसे और शो-केस में रखे बॉक्स सहित सोने- चांदी के आभूषण चुरा लिए।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts