सेवानिवृत तहसीलदार के घर बंद लिफाफा डाल 15 लाख मांगने वाला गिरफ्तार

सेवानिवृत तहसीलदार के घर बंद लिफाफा डाल 15 लाख मांगने वाला गिरफ्तार

  • बीस दिन पहले बनाड़ थाने में हुआ था मामला दर्ज
  • आरोपी से पूछताछ

जोधपुर,सेवानिवृत तहसीलदार के घर बंद लिफाफा डाल 15 लाख मांगने वाला गिरफ्तार। शहर के कीर्तिनगर रामसागर चौराहा के पास में रहने वाले रिटायर्ड तहसीलदार के घर पर किसी ने 1 दिसम्बर को लिफाफे में लेटर डाला था। लेटर में निज स्वामीत्व का रिकर्ड सौंपने और आईटी एसीबी में फोल्डर आउट करने की धमकी देकर 15 लाख की डिमाण्ड की गई। इस बारे में रिटायर्ड तहसीलदार की तरफ से बनाड़ थाने में मामला दर्ज करवाया गया। पुलिस ने गहन जांचपड़ताल के बाद अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लेटर आधा कंप्यूटराइज्ड और आधा हस्त लिखित था।

यह भी पढ़ें – बाइक सवारों ने वृद्धा का भंवरिया लूटा,वृद्धा हुई लहूलुहान

बनाड़ पुलिस ने बताया कि गत 1 दिसम्बर को रामसागर चौराहा कीर्तिनगर निवासी रिटायर्ड तहसीलदार सुरेरद्र कुमार पुत्र धन्नाराम की तरफ से केस दर्ज कराया गया था। इसमें बताया कि उसके घर पर एक लेटर लिफाफे में डाला गया है। जिसमें किसी ने आधा कंप्यूटराइज्ड और आधा हाथ से लिखा हुआ है। इसमें बताया कि स्वअर्जित स्वामित्व रिकर्ड वह उन्हें सौंप देगा या फिर आईटी एसीबी में फोल्डर आउट हो जाएगा। इसके लिए 15 लाख की डिमाण्ड की गई। यह रकम जोधपुर से जयपुर जाने वाली रोडवेज बस में एक बैग में डालकर ओंकार सिंह नाम की पर्ची लगा देना। घटना को लेकर बनाड़ पुलिस ने धमकाने का केस दर्ज किया था। इस बारे में जांच के बाद अब आरोपी मेहताब सिंह नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया है। जिससे पुलिस पूछताछ मेें जुटी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts