छात्रा को नोट्स देने के बहाने बुलाया होटल में दुष्कर्म

छात्रा को नोट्स देने के बहाने बुलाया होटल में दुष्कर्म

जोधपुर,छात्रा को नोट्स देने के बहाने बुलाया होटल में दुष्कर्म। शहर की रेलवे स्टेशन के सामने की एक होटल में कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म की घटना हुई। आरोपी से दोस्ती के बाद उसने नोट्स देने के बहाने होटल पर बुलाया और दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने बुधवार को इस बारे में पुलिस में रिपोर्ट दी है। पीडि़ता का आज मेडिकल करवाने के साथ जांच आरंभ की गई है। आरोपी टाइल्स का कारोबार करता है।

यह भी पढ़ें – परिवार दादा के निधन पर गांव गया, चोर एयरकंडिशनर व कम्प्रेसर चुरा ले गए

पुलिस ने बताया कि कॉलेज में पढऩे वाली एक छात्रा की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसकी सोशल मीडिया पर एक युवक से मित्रता हो गई थी। उसने पहले फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। जिसे एक्सेप्ट किए जाने पर पहचान और दोस्ती हुई। युवक ने खुद का टाइल्स का कारोबार बताया और कुछ दिन पहले नोट्स देने के लिए रेलवे स्टेशन के सामने एक होटल पर लेकर गया। जहां पर उससे दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि पीडि़ता की रिपोर्ट पर दुष्कर्म का केस दर्ज जांच आरंभ की गई है। पीडि़ता का आज मेडिकल करवाया गया है। बयान लिए जा रहे हैं। मामले में अग्रिम जांच की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts