हुक्काबार पर पुलिस की कार्रवाई, सात गिरफ्तार

जोधपुर,हुक्काबार पर पुलिस की कार्रवाई,सात गिरफ्तार। कमिश्नरेट पुलिस ने जिला पश्चिम में प्रतापनगर स्थित एक रिसोर्ट पर रेड देकर वहां पर चल रहे हुक्का बार का पता लगाकर सात लोगों को हिरासत में लिया। पुलिस उपायुक्त पश्चिम राजेश यादव ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस आयुक्त निशान्त भारद्वाज व सहायक पुलिस आयुक्त वृत प्रतापनगर अशोक आंजना के सुपरविजन में प्रतापनगर थानाधिकारी विजय कुमार के नेतृत्व में हुक्काबार पर कार्यवाही करते हुए 7 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे सें 6 हुक्काचिलम मय पाइप, अलग-अलग फ्लेवर के 2 डिब्बे एंव 5 प्लास्टिक की थैलियो को बरामद किया गया व 3 कोटपा एक्ट में केस बनाया गया।

यह भी पढ़ें – गुमनामी के साए में गंगोलीहाट के गणेश्वर महादेव की गुफा

सूचना मिली कि कायलाना रोड पर स्थित एक होटल में संचालक व स्टाफ के द्वारा खाना के साथ में ग्राहकों को बैठाकर अवैध रुप से हुक्का मय तम्बाकू फ्लेवर पिला रहे हैं। इस पर पुलिस की टीम ने रेड दी। पुलिस ने वहां से चौपासनी हाउसिंग बोर्ड निवासी तुषार जैन,उत्तराखंड के लोकेन्द्र,केलनसर चाखु के करण, खिरजाखास के प्रकाश,बालेसर अमृत नगर निवासी भीखसिंह,नैनीताल उत्तराखंड के नीरज सिंह एवं उमेर उत्तराखंड के जगदीश प्रसाद को गिरफ्तार किया गया। मगर हुक्का संचालक महिपाल सिंह व मैनेजर मोहम्मद फैजान वहा से फरार हो गए।

अवैध शराब के साथ एक गिरफ्तार
लूणी पुलिस ने अवैध शराब के साथ एक युवक थानाराम पुत्र जीयाराम फींच लूणी हाल गजानन्द कॉलोनी सूंथला प्रताप नगर को गिरफ्तार कर उसके पास से अवैध देशी शराब के कुल 71 पव्वे बरामद कर आबकारी अधिनियम मे प्रकरण दर्ज किया गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews