वाहन चोरों ने पांच जगहों से चुराई बाइक

जोधपुर,वाहन चोरों ने पांच जगहों से चुराई बाइक। कमिश्ररेट क्षेत्र में वाहन चोरी की घटनाएं नहीं रु क रही। लगातार दुपहिया और चार पहिया वाहन चोरी हो रहे हैं। पिछले 24 घंटों में शहर में अलग अलग स्थानों से पांच बाइक चोरी हो गई।

यह भी पढ़ें – लापता युवक का शव मिला गगाड़ी नहर में

चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड थाने में दी रिपोर्ट में रूपनगर प्रथम पालीवाल अस्पताल के पीछे रहने वाले नरपत राम चौधरी पुत्र सांवलराम चौधरी ने पुलिस को बताया कि 15 मई की रात्रि के समय अज्ञात व्यक्ति घर के बाहर खड़ी बाइक को चुराकर ले गया।

इसी तरह प्रतापनगर थाने में दी रिपोर्ट में सिवांची गेट दानमंडी सिंिधयों का बास सूरज पोल के पास रहने वाले अर्जुन कुमार पुंगलिया पुत्र केसरीमल माहेश्वरी ने पुलिस को बताया कि 17 मई की सुबह के समय प्राकृतिक चिकित्सा के सामने खड़ी की उसकी बाइक को अज्ञात वाहन चोर चुराकर ले गया। जबकि मथानिया थाने में दी रिपोर्ट में रामर का जाव मथानिया निवासी मोहम्मद शहजाद पुत्र अब्दुल मजीद ने पुलिस को बताया कि 15 मई की रात्रि के समय कस्बे में खड़ी की उसकी बाइक चोरी हो गई। इधर महामंदिर पुलिस ने बताया कि नया तालाब मोती कुंड निवासी सिकंदर खान पुत्र मोहम्मद साकीर की बाइक नागौरी गेट में एक गार्डन के पास से चोरी हो गई। वहीं मथानिया सीनियर सैकेण्डरी स्कूल के पास रहने वाले प्रकाश माली पुत्र हनुमानराम ने महामंदिर पुलिस को बताया कि मानजी का हत्था क्षेत्र से उसकी बाइक कोई चुरा ले गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews