भगत की कोठी-कोयंबटूर एसी स्पेशल ट्रेन 25 को

भगत की कोठी-कोयंबटूर एसी स्पेशल ट्रेन 25 को

एक ट्रिप के लिए जयपुर के रास्ते होगी संचालित

जोधपुर,भगत की कोठी-कोयंबटूर एसी स्पेशल ट्रेन 25 को।रेल प्रशासन द्वारा यात्रियों की सुविधा हेतु मेड़ता- फुलेरा-जयपुर के रास्ते भगत की कोठी से कोयंबटूर स्टेशनों के बीच 25 नवंबर को एसी स्पेशल ट्रेन चलाई जाएगी। जोधपुर रेल मंडल के डीआरएम पंकज कुमार सिंह ने बताया कि ट्रेनों में अतिरिक्त यातायात को देखते हुए यात्री सुविधा के लिए कोयंबटूर-भगत की कोठी-कोयंबटूर- भगत की कोठी एसी स्पेशल ट्रेन (एक ट्रिप) का संचालन किया जा रहा है। ट्रेन मंगलवार को कोयंबटूर से रवाना हो चुकी है तथा वापसी में यह उपनगरीय स्टेशन भगत की कोठी से 25 नवंबर शनिवार को रवाना होगी। उन्होंने बताया कि ट्रेन 06094,भगत की कोठी से 25 नवंबर को रात्रि 11.30 बजे रवाना होकर 28 नवंबर मंगलवार को सुबह 9.30 बजे कोयंबटूर पहुंचेगी। सीनियर डीसीएम विकास खेड़ा के अनुसार ट्रेन में चार थ्री टायर इकोनॉमी एसी और 11 सेकंड एसी कोच होंगे जिससे यात्रियों को सुविधा होगी।

यह भी पढ़ें – मनीषा को साढे चार सौ फीट लंबी चुनड़ी ओढा कर पीहर वालों ने दी भोलावण

इन स्टेशनों पर होगा ठहराव
ट्रेन भगत की कोठी से चलने के बाद जोधपुर,राइकाबाग,गोटन,मेड़ता रोड,रेण, डेगाना,गच्छीपुरा, मकराना, कुचामन सिटी,नावां सिटी,फुलेरा, कनकपुरा,जयपुर,दुर्गापुरा,सवाई माधोपुर,कोटा,रामगंज मंडी,भवानी मंडी,शामगढ़,चौमहला,आलोट,विक्रमगढ़,नागदा,उज्जैन,भोपाल,इटारसी, नागपुर,बल्हारशाह,विजयवाड़ा, नेल्लूर,गुडूर,पेरुंबुर,अरककुण्णं, कटपडी,जोलारपेटै,सेलम,इरोड व त्रिपुर स्टेशनों पर ठहराव करेगी।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts