पुलिस ने अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा,325 कार्टन शराब बरामद

पुलिस ने अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा,325 कार्टन शराब बरामद

  • चालक गिरफ्तार
  • ट्रक को किया जब्त
  • शराब की कीमत 35 लाख रुपए

जोधपुर,पुलिस ने अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा,325 कार्टन शराब बरामद। जिले की साइबर ग्रामीण पुलिस ने नेशनल हाइवे 112 कापरड़ा के पास में अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा।

ट्रक से 325 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद की गई, ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है। जिससे अब पूछताछ चल रही है।

इसे भी पढ़िए- टनल के अंदर 6 इंच की पाइपलाइन डालने में मिली सफलता

पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि जिला साइबर टीम द्वारा नेशनल हाईवे 112 कापरड़ा के पास ट्रक को पकड़ा गया। अवैध शराब की कार्रवाई के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नवाब खां के सुपरविजन में जयदेव सिहाग के निर्देशन में एसआई साइबर सैल के करणीदान ने कांस्टेबल किशोर दुकतावा की सूचना पर नेशनल हाइवे 112 पर कापरड़ा के पास में बिलाड़ा की तरफ से आ रहे ट्रक को रुकवाया गया। उसकी तलाशी लिए जाने पर उसमें 325 कार्टन अवैध अंग्रेजी शराब भरी मिली।

जानिए वयोवृद्ध विधायक का स्वास्थ्य- सूरसागर विधायक सूर्यकांता व्यास को एम्स में किया रैफर

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक यादव ने बताया कि ट्रक चालक ने अपना नाम सुनिल कुमार पुत्र सूजरभान जाट निवासी राजगढ जिला चुरू बताया। अवैध शराब की बाजार कीमत अनुमानित तौर पर 35 लाख रुपए है। यह अवैध शराब लुधियाना पंजाब से भरकर अहमदाबाद गुजरात ले जाना बताया है। पुलिस की टीम में जिला विशेष टीम के एएसआई अमानाराम, कापरड़ा थाने के एएसआई मनोहर सिंह,हैडकांस्टेबल श्रवणराम,कांस्टेबल चनणाराम,सेठाराम, चंपालाल आदि शामिल थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts