arrested-history-sheeters-were-presented-in-the-court

गिरफ्तार हिस्ट्रीशीटरों को किया कोर्ट में पेश

  • कईयों को भेजा जेल
  • कईयों को कराया पाबंद

जोधपुर,कमिश्ररेट की पुलिस ने शनिवार की अलसुबह जिला पूर्व एवं पश्चिम में एक साथ कार्रवाई करते हुए हिस्ट्रीशीटरों को पकड़ा था। पुलिस की 85 टीमों में शामिल 580 जवानों अधिकारियों ने 195 हिस्ट्रीशीटरों पर कार्रवाई की थी। कुछ हाथ लगे कुछ अपने घरों में नहीं मिले। जिन्हें गिरफ्तार किया गया। उन्हें रविवार को कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़ के निर्देश पर शनिवार की अल सुबह हिस्ट्रीशीटर और बदमाश प्रवृत्ति के लोगों के घर में की गई कार्रवाई पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बनी रही। दरअसल इस दौरान पुलिस ने 91 हिस्ट्रीशीटर व बदमाश किस्म के लोगों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे धकेला।

ये भी पढ़ें- पिता की लाठियों से पीटकर हत्या करने वाले दोनों पुत्र गिरफ्तार 

आज इन सभी बदमाशों को शाम के समय सहायक पुलिस आयुक्त मुख्यालय एवं कार्यपालक मजिस्ट्रेट कमिश्नरेट के समक्ष पेश किया गया। पुलिस ने इस कार्रवाई के समय कुछ बदमाशों के यहां चोरी के वाहन अवैध हथियार और नशीले पदार्थ बरामद किए थे। उनके खिलाफ अलग से आर्म्स एक्ट,एनडीपीएस एक्ट और आईपीसी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। अधिकांश बदमाशों को कोर्ट ने पाबंद करके छोड़ दिया और कुछ बदमाशों को जेल भेजने का आदेश दिया।

बदमाशी छोडऩे में ही भलाई

पुलिस आयुक्त गौड़ ने बदमाशों को सीधा संदेश देते हुए कहा कि बदमाशी छोड़ देने में ही उनकी भलाई है। उन्होंने कहा कि यह न केवल उनके लिए बल्कि उनके परिवार के लिए भी अच्छा रहेगा। वह अच्छा जीवन जी पाएंगे। उन्होंने कहा कि यदि कोई भी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देगा तो उसे बख्शा नहीं जाएगा पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी रखेगी। इसके अलावा उन्होंने जोधपुर के नौजवानों को अपील करते हुए कहा कि वह इस तरह के बदमाशों को अपना रोल मॉडल न बनाएं,न ही उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करें और उनके आपराधिक व्यवहार के पक्ष में कमेंट तो किसी भी सूरत में नहीं करें। अन्यथा ऐसे लोगों के खिलाफ भी पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews