acquaintance-woman-made-porn-video-with-male-friend

परिचित महिला ने पुरूष दोस्त के साथ बनाया अश्लील वीडियो

  • 20 लाख और फ्लैट की डिमांड
  • पीडि़ता के बहन भाभी को भेजा वीडियो
  • मिल रही धमकियां

जोधपुर,जिला पश्चिम में एक महिला को उसके परिचित महिला ने घर बुलाकर अपने साथी पुरूष के साथ अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया। पीडि़ता से 15-20 लाख रुपयों के साथ फ्लैट की मांग की है। रुपए नहीं दिए जाने पर अब पीडि़ता का वीडियो उसकी छोटी बहन और भाभी को भेज दिया गया। पीडि़ता ने कुड़ी थाने में इस बाबत केस दर्ज करवाया है। अग्रिम जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- सुपर स्पेशलिटी विभागों में चिकित्सक शिक्षकों को स्वतंत्र प्रभार

कुड़ी भगतासनी थाने में सरदारपुरा की एक महिला की तरफ से केस दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि कुड़ी भगतासनी सेक्टर डी मेें रहने वाली एक महिला से उसकी कई सालों से जान पहचान है। महिला का पति ज्यादातर बाहर ही रहता है। दोनों का एक दूसरे के यहां पर आना जाना लगा रहता है। दिसम्बर 22 में परिचित महिला ने पीडि़ता को अपने घर बुलाया था। तब वक्त घटना उस महिला का एक परिचित दोस्त रमेश सुथार भी वहां मौजूद था। नशा पिलाकर पीडि़ता को बेहोश के हालत में बाद में उसका अश्लील वीडियो बनाया गया। वक्त घटना खुद परिचित महिला बाहर चली गई। इसके बाद परिचित महिला ने लगातार पीडि़त को धमकियां दी और 15-20 लाख रुपयों की डिमांड की। पीडि़ता से उसके सरदारपुरा फ्लैट मांगा गया। अन्यथा वीडियो का सार्वजनिक करने की धमकी दी।

पीडि़ता का आरोप है कि जब उसने रुपए और फ्लैट उसके नाम नहीं किए तो उसका वीडियो बहन और भाभी के मोबाइल पर भेज दिया। उसे बार बार समाज में बदनाम करने की धमकी दी जा रही है। पीडि़ता की रिपोर्ट पर अब कुड़ी पुलिस की तरफ से अग्रिम जांच की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-