a-huge-fire-broke-out-in-a-truck-going-from-indore-to-pali-carrying-tents-and-bags

इंदौर से टेंट और बळियां लेकर पाली जा रहे ट्रक में लगी भीषण आग

  • केबिन और सामान जला
  • ट्रक चालक ने दी रिपोर्ट

जोधपुर,शहर के निकटवर्ती मोगड़ा रोड पर शुक्रवार की सुबह एक चलते ट्रक में भीषण आग लग गई। ट्रक में टेंंट का सामान,बळियां और प्लाईवुड आदि सामान लदा हुआ था। ट्रक इंदौर से जोधपुर होते हुए पाली जिले के रोहिट इलाके में जा रहा था। आग से ट्रक का सामान और केबिन जलकर नष्ट हो गए। बासनी से पहुंची दो दमकलों ने आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण पता नहीं चला है। विवेक विहार पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

ये भी पढ़ें- जोधपुर में जल्दी शुरू होगा एलिवेटेड रोड का काम

शुक्रवार की सुबह लूणी क्षेत्र के विवेक विहार थाना क्षेत्र में जोधपुर- पाली हाइवे 62 सीटीसी होटल के पास अज्ञात कारणों से ट्रक में आग लग हगई। विवेक विहार थाना पुलिस ने बताया कि जोधपुर के सूरसागर स्थित कबीर नगर तुलसी कॉलोनी निवासी सदीक पुत्र नीरू खां इंदौर से टेंट का सामान लेकर जोधपुर होते हुए पाली जा रहा था। उसे रोहिट जाना था। ट्रक में प्लाईवुड भी थी। रात्रि में एक होटल पर रुका था। उसके बाद जब ट्रक होटल से रोहट के लिए आज सुबह रवाना हुआ तो कुछ ही दूर 100 मीटर तक पहुँचने के बाद एक बाइक सवार ने ट्रक चालक को बताया कि ट्रक में आग लग गई है। जिस पर तुरंत ही चालक सदीक ने ट्रक को रोड के किनारे खड़ा किया और खुद सुरक्षित बाहर निकल गया।

कुछ देर बाद दो दमकल मौके पर पहुँची तब तक काफी नुकसान हो गया था। हादसे में ट्रक में रखा सामान और ट्रक के आगे का हिस्सा काफी जल गया। आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है। विवेक विहार पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक सदीक की तरफ से रिपोर्ट दी गई है। शादी समारोह को देखते हुए ट्रक में टेंट का सामान लादा गया था। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया कि आग कैसे लगी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews