coaching-lodging-and-food-facility-for-3-rupees-to-111-students-coming-in-merit

मेरिट में आने वाले 111 विद्यार्थियों को 3 रुपये में कोचिंग,रहने व खाने की सुविधा

  • ऑनलाइन परीक्षा में भाग लेना होगा
  • मारवाड़ राजपूत सभा भवन में हुआ वज्र 111 पोस्टर का विमोचन

जोधपुर,आईआईटी और जेईई से जुड़े वाइब्रेट एकेडमी कोचिंग संस्थान ने वज्र 111 स्कीम लॉन्च की है। इस स्कीम के तहत मेरिट में आने वाले 111 विद्यार्थियों को मात्र 3 रुपये में कोटा में कोचिंग,रहने व खाने की सुविधा उपलब्ध होगी। एकेडमी के पोस्टर का शुक्रवार को मारवाड़ राजपूत सभा भवन में विमोचन किया गया।

ये भी पढ़ें- राष्ट्रीय एकता सप्ताह के तहत रेलवे ने निकाली साइकिल रैली

मारवाड़ राजपूत सभा भवन जोधपुर में शुक्रवार को एकेडमी के पोस्टर का विमोचन पूर्व राज्यसभा सांसद पद्मभूषण व पद्मश्री डॉ नारायण सिंह माणकलाव,मारवाड़ राजपूत सभा के निवर्तमान अध्यक्ष हनुमान सिंह खांगटा,गोपाल सिंह रुदिया,गोपाल सिंह भलासरिया,पार्षद भवानी सिंह जोधा व एकेडमी के निदेशक महेंद्र सिंह चौहान ने किया। इस अवसर पर भंवर सिंह चौहान,बिशन सिंह सोढा, छैल सिंह रूपावत,राजेन्द्र सिंह लीलिया,श्याम सिंह सजाड़ा,राजेंद्र सिंह सीनली सहित अन्य समाज बंधु उपस्थित थे।

वाइब्रेट एकेडमी के निदेशक ने बताया कि 10,11व 12वीं के आईआईटी की तैयारी करने वाले विद्यार्थी को ऑनलाइन एग्जाम में भाग लेने के लिए क्यूआर कोड स्कैन करना होगा, स्कैन करने पर फॉर्म खुलेगा उस फॉर्म को भरकर व डेट चयन कर ऑन लाइन परीक्षा देनी होगी। सैकंड लेवल पर डॉक्यूमेंटेशन होगा व थर्ड लेवल पर इंटरव्यू होगा। इस प्रकार 2 लेवल तो घर बैठे ही होगा। उन्होंने बताया कि चयनित 111 विद्यार्थियों को स्कॉलरशिप दी जाएगी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews