आर्य समाज में शादी की अब युवक को दुष्कर्म केस में फंसा दिया

आर्य समाज में शादी की अब युवक को दुष्कर्म केस में फंसा दिया

  • दस लाख की डिमाण्ड
  • पुलिस की ली शरण

जोधपुर,मथानिया क्षेत्र में एक युवक और युवती ने कुछ समय की पहचान के बाद आर्य समाज में जाकर शादी कर ली। लडक़ी अपने बड़े पिता के बहकावे आकर युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवा दिया। अब युवती और बड़े पिता दस लाख की डिमांड कर रहे हैं। पीडि़त के पिता ने युवती, उसके बड़े पिता और अन्य पर झूठे केस में फंसाने और धमकाने के लिए दस लाख की मांग कर रहे है। मथानिया पुलिस इस बारे में तफ्तीश में जुटी है। मथानिया पुलिस थाने में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी कि उसका पुत्र पढ़ाई कर रहा है। 15 जुलाई 22 को परिवार के लोग समाज की एक शादी में गए थे। जहां उसके पुत्र की पहचान समाज की युवती से हो गई और फिर वे बातचीत करने लगे और सोशल मीडिया पर भी जुड़ गए। इसके बाद उसके पुत्र ने लडक़ी से शादी की इच्छा जताई थी।

यह भी पढ़ें – बेटिकट यात्रियों से रेलवे ने वसूले 96 लाख रुपए

उसके पुत्र को समझाया कि वह पहले पढ़ाई पूरी कर लें फिर शादी करा देेंगे। इस बात की जानकारी लडक़ी बड़े पिता नागौर निवासी को होने पर उन्होंने लडक़ी को कहकर उसके पुत्र को नागौर बुलाया था। बाद में यह लोग नागौर घूमने के साथ जोधपुर आए फिर यहां आर्य समाज में जाकर शादी कर ली। इस बात का पता पीडि़त युवक के पिता को बाद में चला। मगर लडक़ी के बड़े पिता ने पीडि़त परिवादी के पुत्र के ख्लिाफ नागौर मेें दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया दिया। अब युवती, उसके बड़े पिता और अन्य लोग दस लाख की मांग करने के साथ धमका रहे है। रुपए दिए जाने पर केस वापिस लेने की बात कह रहे हैं। मथानिया पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts