होम बॉयज हॉस्टल में छात्र से मारपीट कर वीडियो वायरल किया

होम बॉयज हॉस्टल में छात्र से मारपीट कर वीडियो वायरल किया

  • जेब से पांच हजार रुपए छीने
  • केस दर्ज

जोधपुर,होम बॉयज हॉस्टल में छात्र से मारपीट कर वीडियो वायरल किया। शहर के रातानाडा स्थित भाटी सर्किल के पास में एक कोचिंग संस्थान में एयरफोर्स भर्ती की तैयारी करने वाले छात्र से मारपीट की गई। बदमाशों ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। छात्र से पांच हजार रुपए छीन लिए। इसमें नामजद युवकों के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है। पुलिस अग्रिम जांच कर रही है। नागौर जिले के पांचला सिद्धा स्थित खिंवसर निवासी राम प्रकाश पुत्र किसनाराम विश्रोई की तरफ से रिपोर्ट दी गई।

यह भी पढ़ें – एमजीएच में रेट्रो रेक्टल ट्युमर का सफल ऑपरेशन

इसमें बताया कि वह भाटी सर्किल पर होम बॉयज हॉस्टल में रह कर एयर फोर्स भर्ती की तैयारी कर रहा है। वह इसके लिए एक कोचिंग सेंटर पर जाता है। 27 जनवरी को वह अपने रूम पर था तब महिपाल ग्वाला, राम भरोस आदि गाड़ी लेकर आए। इन लोगों ने उसे डरा धमका कर मारपीट की और वीडियो बनाया। जिसे बाद में वायरल कर दिया। इससे पहले 22 जनवरी को रामभरोस ने कॉल कर उसका पता पूछा था। इस दौरान पता लगा कि कॉल कांफ्रेंस में है वहां पर महिपाल जुड़ा हुआ है। तब यह लोग 27 को जोधपुर आए और मारपीट की। उसकी जेब से पांच हजार रुपए भी निकाल कर ले गए। घटना को लेकर रातानाडा पुलिस जांच कर रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts