सब्जी ठेला चालकों के काटे चालान

जोधपुर, पुलिस कमिश्नर जोस मोहन द्वारा जारी व्हॉट्सएप नंबर पर गाइडलाइन के उल्लंघन की भेजी जा रही शिकायत पर त्वरित कार्रवाई हो रही है। एक दिन पहले इस व्हॉट्सएप हेल्पलाइन पर भेजी गई शिकायत पर रातानाडा पुलिस ने कार्रवाई की थी वहीं आज सुबह सरदारपुरा पुलिस सब्जी व फल हाथ ठेला विक्रेताओं के खिलाफ कार्रवाई की।

Vegetable handcart drivers get challan

दरअसल पुलिस कमिश्नर जोस मोहन ने शहर के आमजन को एक अपील जारी की थी जिसमें बताया गया था कि कोरोना महामारी में अब भी कुछ लोग गली, मोहल्ले व कॉलोनियों में घूम रहे हैं। ऐसे में पुलिस नियंत्रण कक्ष के एक व्हॉट्सएप नंबर 9530440800 ऐसे लोगों के फोटो व वीडियो बना भेज सकते है जिस पर संबंधित थाना पुलिस तुरंत कार्रवाई करेगी।

कमिश्नर ने इस अपील में कहा है कि राज्य सरकार की गाइडलाइन के तहत इसकी पालना करवाने में आप भी साझेदार बन सकते हैं ताकि कोरोना की चेन को तोड़ा जा सके। इस अपील पर आमजन जागरूकता दिखाने लग गए हैं। ऐसी ही एक शिकायत पुलिस को मिली थी जिसमें बताया गया था कि सरदारपुरा प्रथम बी रोड पर सुबह  से 11 बजे तक सब्जी व फल के ठेलो वालों की बहुत ज्यादा भीड़ रहती है।

ये भी पढ़े :- जैसलमेर के जिला कलेक्टर कोरोना संक्रमित

उनसे सभी मोहल्लेवासी परेशान हैं। वो लोग ना तो मास्क लगाते है और ना ही वहां से जाते है जिससे क्षेत्रवासियों को कोरोना संकट और ज्यादा सताता है। इस शिकायत पर सरदारपुरा पुलिस द्वारा आज फल व सब्जी ठेलों द्वारा सोशल डिस्टेंस नहीं रखने व मास्क नहीं पहनने पर कार्रवाई की गई। उन्होंने सोशल डिस्टेंस नहीं रखने पर आठ व मास्क नहीं पहनने पर एक चालान काटकर जुर्माना वसूला। पुलिस ने बताया कि आमजन को होने वाली इस तरह की शिकायत के संबंध में आयुक्तालय पर गठित व्हाट्सएप हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज करने पर त्वरित कार्यवाही कर शिकायतकर्ता का नाम गोपनीय रखा जाएगा। ऐसे समाज कंटकों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Similar Posts