परिवार की मौजूदगी में 52 हजार रुपए की चोरी करने वाले दो नकबजन गिरफ्तार

परिवार की मौजूदगी में 52 हजार रुपए की चोरी करने वाले दो नकबजन गिरफ्तार

जोधपुर,परिवार की मौजूदगी में 52 हजार रुपए की चोरी करने वाले दो नकबजन गिरफ्तार।शहर के महामंदिर स्थित मानसागर एरिया में एक घर में 10 दिसम्बर की रात को चोरी हो गई। परिवार के लोग नींद में थे। चोर कब घुसे इसका पता नहीं चल पाया। सुबह उठने पर चोरी का पता लगा। अब इस बारे में महामंदिर थाने में रिपोर्ट दी गई है। पुलिस ने मामले में अनुसंधान करते हुए अब दो नकबजनों को गिरफ्तार किया है। जिनसे रुपयों की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें – आईसीएमआर में हिन्दी कार्यशाला का आयोजन

महामंदिर पुलिस ने बताया कि घटना में मानसागर शिवपुरी निवासी मनोहर पुत्र कालूराम चंदेल की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि 10 दिसम्बर की रात को सभी लोग घर पर सो रहे थे। तब अज्ञात चोर कब और कैस अंदर आए पता नहीं चला। एक दरवाजे का ताला टूटा पड़ा था। कमरे में जाकर चोरों ने सामान बिखेर कर 52 हजार रुपए चोरी कर लिए। घटना रात दो बजे हुई थी। पुलिस ने अब सीसीटीवी फुटेज के आधार नकबजनों की पहचान करते हुए दो आरोपियों मसूरिया बलदेव नगर गली नंबर 12 निवासी राहुल उर्फ खट्टू पुत्र नैनाराम भील और गली नंबर 11 बलदेवनगर मसूरिया के मोहित कुमार पुत्र राजेंद्र मालवीय को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से रुपयों की बरामदगी के प्रयास जारी हैं।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts