two-more-scorched-people-succumbed-so-far-eight-deaths-have-occurred

दो और झुलसे लोगों ने तोड़ा दम,अब तक आठ मौतें हो चुकी

दो और झुलसे लोगों ने तोड़ा दम,अब तक आठ मौतें हो चुकी

गैस विस्फोट कांड :

  • भोमाराम के जीजा का देर रात निधन
  • पड़ौसी ने आज सुबह तोड़ा दम

जोधपुर,शहर के कीर्तिनगर अन्नसागर इलाके मेें 8 अक्टूबर को हुए अवैध रूप से गैस रिफिलिंग करते हादसे में गंभीर रूप से झुलसे दो और लोगों की मौत हो गई। एक ने रविवार की रात में दम तोड़ा तो दूसरे ने आज सुबह एमजीएच के बर्न यूनिट में दम तोड़ दिया। एक मृतक घर मालिक भोमा राम का बहनोई लगता था और दूसरा पड़ौसी है। पुलिस ने आज दोपहर में शवों को कार्रवाई के उपरांत उनके परिजन को सुपुर्द कर दिए। इस प्रकरण में अब तक आठ जानें जा चुकी हैं। 12 लोग अब अस्पताल में भर्ती हैं। 16 घायलों में चार लोगों की अब तक जान चली गई है।

माता का थान थानाधिकारी राजूराम बामणिया ने बताया कि इस गैस विस्फोट कांड मेें भोमाराम की मां शोभादेवी,पत्नी सरोज,पुत्री कोमल, नीकू,पुत्र विक्की,उसका साला सुरेश लोहार की मौत पहले ही चुकी है। रविवार की रात को भोमाराम का बहनोई नागौर जिले के मेड़ता स्थित जालोरा का रहने वाला 35 वर्षीय पारसराम पुत्र बाबूलाल की मौत हो गई। जबकि आज सुबह भोमाराम का पड़ौसी 35 वर्षीय अशोक जोशी पुत्र मूलाराम भी चल बसा। शवों को कार्रवाई कर उनके परिजन के सुपुर्द किए गए है।

उल्लेखनीय है कि गत आठ अक्टूबर को मगरापूंजला स्थित अन्नासागर कीर्ति नगर में यह हादसा हुआ था। हादसे में भोमाराम का परिवार खत्म हो गया है। अब एक बेटी अस्पताल में उपचाराधीन है,खुद भी से झुलसा हुआ है। पहले दो बेटियां, बेटा और मां के बाद पत्नी के निधन से पूरा परिवार खत्म हो गया है। एक मात्र बेटी अब बची है जो अस्पताल में उपचाराधीन है।

गैस सिलेण्डरों में आग व विस्फोट से आठ अक्टूबर शनिवार को अन्नासागर गली-1 निवासी भोमाराम लोहार की पुत्री कोमल व नीकू, पुत्र विक्की और साला सुरेश लोहार जिंदा जल गए थे। उसकी पत्नी सरोज और मां शोभादेवी भी झुलसे थे। हादसे में घायल 16 में चार लोगों की और मौत हो चुकी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts