25-25 हजार के दो इनामी अपराधी गिरफ्तार

25-25 हजार के दो इनामी अपराधी गिरफ्तार

  • गैंगवार में फायरिंग का मामला
  • वितराग सिटी के बाहर बीते साल हुई थी फायरिंग
  • आरोपी उदयपुर से दस्तयाब हुए

जोधपुर,25-25 हजार के दो इनामी अपराधी गिरफ्तार।शहर के बोरानाडा क्षेत्र वितराग सिटी के बाहर हुई फायरिंग के केस में दो अभियुक्त वांछित चल रहे थे। पुलिस ने आरोपियों पर 25-25 हजार के इनाम घोषित कर दिए। शुक्रवार को दोनों अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।पुलिस उपायुक्त पश्चिम गौरव यादव ने बताया कि 100 दिवसीय कार्य योजना के तहत अब तक अवैध मादक पदार्थ की 3 बड़ी कार्रवाई करते हुए 55.99 क्विंटल डोडा पोस्त बरामद कर छह वाहनों को जब्त किया है। साथ ही 6 इनामी,टॉप-10 में चिन्हित 16 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। 5 मफरूर एवं 60 स्थाई वारण्टो का निस्तारण किया गया है। अवैध खनन माफिया के विरूद्ध संयुक्त कार्यवाही के दौरान विभिन्न स्थानों से करीब 8 हजार टन अवैध बजरी स्टॉक का किया नष्टीकरण किया गया।

यह भी पढ़ें – 15 फरवरी को सूर्यसप्तमी पर प्रदेश के सभी स्कूलों में होगा सूर्य नमस्कार

डीसीपी वेस्ट यादव ने बताया कि अवैध बजरी खनन के 3 प्रकरण पंजीबद्ध कर 7 वाहनों जब्त कर करीब 31 टन अवैध बजरी जब्त की गई तथा धारा 207 एमवी एक्ट के तहत 8 वाहन जब्त किए गए।
शुक्रवार को जिला स्तरीय टॉप-10 में चिन्हित,25-25 हजार रुपए के 2 इनामी अपराधी धनसिंह पुत्र श्रवण सिंह निवासी पालड़ी राणावता आसोप जोधपुर ग्रामीण और जनकराज सिंह पुत्र गजेन्द्रसिंह निवासी नयापुरा चौखा,पुलिस थाना राजीव गांधी नगर जोधपुर पश्चिम को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी गत वर्ष वितराग सिटी में हुई फायरिंग की घटना में वांछित थे,जो घटना के बाद फरार हो गए। जिनकी तलाश के लिए विभिन्न टीमों का गठन किया जाकर हर सम्भावित स्थानों पर दबिश देकर दस्तयाबी के प्रयास किए गए। इनकी गिरफ्तारी के लिए 5-5 हजार का इनाम पूर्व में घोषित किया गया,परन्तु अभियुक्तों के दस्तयाब नहीं होने पर इनाम राशि बढ़ाई जाकर 25-25 हजार रुपए की गई। आज जिला पश्चिम की साइबर सैल के इनपुट के आधार पर जिला विशेष टीम द्वारा दोनों अपराधियों को उदयपुर से दस्तयाब किया गया है। धनसिंह के खिलाफ दो और जनक राज सिंह के खिलाफ एक प्रकरण सामने आया है। अग्रिम पूछताछ में हथियारों के बारे में पता लगाय जाएगा।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts