20 लाख रंगदारी मांगने वाले दो सह अभियुक्त गिरफ्तार

20 लाख रंगदारी मांगने वाले दो सह अभियुक्त गिरफ्तार

  • फार्म हाउस पर निर्माण कार्य करने के एवज में मांगी थी रंगदारी
  • मुख्य आरोपी की तलाश जारी -गाड़ियां बरामदगी के प्रयास

जोधपुर,20 लाख रंगदारी मांगने वाले दो सह अभियुक्त गिरफ्तार। कमिश्नरेट की मथानिया पुलिस ने फार्म हाउस पर निर्माण कार्य के एवज में बीस लाख की रंगदारी मांगने वाले दो शख्स को गिरफ्तार किया है। इस बारे में 8 दिसम्बर को प्रकरण दर्ज हुआ था। पुलिस अब पकड़े गए अभियुक्तोंं से पूछताछ कर रही है। थानाधिकारी हरीसिंह ने बताया कि 8 दिसम्बर को मथानिया निवासी पवन कुमार कच्छावाह पुत्र बंशीलाल कच्छावाह, गणपतराम सोंलकी पुत्र माणकराव माली,भयालाल सोनी पुत्र मुरलीधर सोनी ने रिपोर्ट दी थी। इसमें बताया कि उनके द्वारा कृषि भूमि पर पौधारोपण एवं सडक़ इत्यादि का कार्य करवाया जा रहा है। भूमि पर श्यामलाल विश्नोई पुत्र हरचन्दराम अपने साथियों के साथ आया तथा हाथ में पिस्तौल दिखाकर वहां काम कर रहे कारीगर मजदूरों को डराया धमकाया तथा फोन कर कहा कि तुम्हारे को यहां पर कॉलोनी काटनी है तो मेरे को पैसे देने पड़ेगें नहीं तो अंजाम बुरा होगा। आरोपी ने बीस लाख की रंगदारी मांगी थी।

यह भी पढ़ें – घर के बाहर खड़ी स्कार्पियो को फूंका, लोगों ने बुझाई आग

थानाधिकारी हरीसिंह ने बताया कि सह अभियुक्त पुखाराम उर्फ पुखराज व हमीराराम को दस्तयाब किया गया। पूछताछ पर दोनों आरोपीयो ने श्याम लाल जुड व भजनलाल व अन्य के साथ मिलकर वारदात करना कबूल किया गया जिस पर उक्त दोनों आरोपियों को प्रकरण में गिरफतार कर चार दिन की पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है। आरोपी पुखाराम उर्फ पुखराज पर हत्या के प्रयास सहित कुल 6 प्रकरण दर्ज हैं व हमीराराम के विरूद्ध  हत्या का प्रयास,बलात्कार का प्रयास,लूट सहित 11 प्रकरण पुलिस थाना ओसियां व मतोडा मे दर्ज है।

यह भी पढ़ें – पेचकस से अलमारी का ताला खोलकर 3.50 लाख चुरा ले गया साथी

इन्हेंं किया गया गिरफ्तार
पुलिस ने प्रकरण में पंडित की ढाणी बैठवासिया निवासी हमीराराम पुत्र केशुराम जाट एवं शिवनगर घेवड़ा ओसियां निवासी पुखाराम उर्फ पुख राज पुत्र भींयाराम को गिरफ्तार किया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts