पेचकस से अलमारी का ताला खोलकर 3.50 लाख चुरा ले गया साथी

पेचकस से अलमारी का ताला खोलकर 3.50 लाख चुरा ले गया साथी

  • मुरादाबाद भागने का अंदेशा
  • पुलिस जांच में जुटी

जोधपुर,पेचकस से अलमारी का ताला खोलकर 3.50 लाख चुरा ले गया साथी। शहर के प्रतापनगर क्षेत्र में एक बाइडिंग कार्य करने वाले श्रमिक के कमरे की अलमारी का ताला खोलकर साथी कामगार 3.50 लाख रुपए चुरा ले गया। घटना 26 दिसम्बर शाम की है। पुलिस ने मामले में मुरादाबाद के व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपी के मुरादाबाद भागने की आशंका बनी है। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें – आदर्श क्रेडिट कॉपरेटिव का चैयरमैन मुकेश मोदी फिर गिरफ्तार

प्रतापनगर पुलिस ने बताया कि मूलत: अलवर गेट अजमेर हाल प्रतापनगर ए दाउ की ढाणी के नजदीक रहने वाले ताराचंद कोली पुत्र मेगाराम ने मामला दर्ज करवाया। इसमें बताया कि वह पिछले बीस साल से यहां क्षेत्र में रहकर एक कंपनी में बाइडिंग का कार्य कर रहा है। एक साल तक बचत कर उसने 3.50 लाख रुपए जमा किए थे। कुछ दिनों पहले यहां पर मुरादाबाद का तालिब पुत्र अरशद अली भी काम पर लगा था। दोनों के कमरे पास-पास हैं। 26 दिसम्बर की शाम को परिवादी ताराचंद किसी काम से बाहर गया था। इस बीच तालिब उसके कमरे घुसा और पेचकस से अलमारी का ताला खोल कर वहां रखे 3.50 लाख रुपए चुरा ले गया। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है। प्रतापनगर पुलिस ने बताया कि प्रकरण में जांच हैड कांस्टेबल मोजूराम की तरफ से की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts