चाकूबाजी के दो आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर, शहर के जालोरी गेट स्थित ईदगाह रोड पर रविवार को गाड़ी से टक्कर लगने बात पर हुई चाकूबाजी की घटना में पुलिस ने सोमवार को दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इनकी निशानदेही पर चाकू बरामद किया जाना है। पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ में जुटी है। सरदारपुरा थानाधिकारी हनुमानसिंह ने बताया कि ओलंंपिक के पीछे हाकमबाग निवासी कालू खां पुत्र शकूर खां की तरफ से रिपोर्ट दी गई थी। इसमें बताया कि रविवार को उसका पुत्र इमरान ईदगाह में नमाज पढऩे के लिए जा रहा था। तब दानिश नाम के शख्स के साथ उसकी गाड़ी की टक्कर लगने की बात पर विवाद हुआ था।

Two accused of stabbing arrested

इस पर दानिश ने इमराम को धमकाया  और देख लेने को कहा था। रात को दानिश के एक मित्र हैदर उर्फ पिद्दा ने इमरान का रास्ता रोका और दानिश ने चाकू से वार कर दिया। इससे उसके पेट के ऊपरी हिस्से पर चाकू के घाव लगे। थानाधिकारी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए सरदारपुरा थाने के सबइंस्पेक्टर मुकेश कुमार, सलीम मोहम्मद एवं प्रवीण जुगतावत की टीम ने अभियुक्तों बलदेव नगर मसूरिया निवासी दानिश सैफी पुत्र मोहम्मद साबिर एवं ईदगाह जालोरी गेट निवासी हैदर उर्फ पिद्दा पुत्र शेर मोहम्मद को गिरफ्तार किया।

नेहरू पार्क चाकू बाजी का आरोपी गिरफ्तार
थानाधिकारी हनुमानसिंह ने बताया कि  12 मार्च की रात को नेहरू पार्क के पास हुई चाकूबाजी की घटना में फरार चल रहे नामजद आरोपी एयरफोर्स रोड स्थित कैलाश नगर निवासी शुभंम उर्फ टाटू पुत्र विजय सिंह को गिरफ्तार किया गया है। इसमे पूर्व में भी कुछ अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया था।

ये भी पढ़े :- 24 हजार लीटर नकली डीजल से भरा टैंकर पकड़ा, चालक गिरफ्तार

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *