यह था पानी की मोटर चोरी का आरोपी

यह था पानी की मोटर चोरी का आरोपी

हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

जोधपुर,यह था पानी की मोटर चोरी का आरोपी। शहर की माता का थान पुलिस ने पानी की मोटर चोरी प्रकरण का खुलासा करते हुए एक हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है। इस बारे में पुलिस अब आरोपी हिस्ट्रीशीटर से पूछताछ कर रही है। थानाधिकारी शिवलाल मीणा ने बताया कि गंगाणी करवड़ निवासी दिलीप गहलोत पुत्र बाबूलाल माली की तरफ से 28 नवंबर को रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसकी दुकान माता का थान चौराहा पर दिलीप रेफ्रिजरेशन एण्ड इलेक्ट्रीक पर अन्दर सफाई कर रहा था। तब दुकान पर एक अज्ञात व्यक्ति आया और आते ही इधर उधर देखकर दुकान के अन्दर से एक पानी की मोटर चुराकर ले गया।

यह भी पढ़ें – कीटनाशक छिड़काव करते यह कृषक हुआ बेहोश,अस्पताल में मौत

पुलिस की गठित टीम सीसीटीवी फुटेज प्राप्त कर अब मुल्जिम रातानाडा हरिजन बस्ती निवासी रोहित पुत्र प्रहलाद को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से चोरी की पानी की मोटर को जब्त किया गया है। थानाधिकारी शिवलाल ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मारपीट,आर्म्स एक्ट,नकबजनी और चेारी के आठ प्रकरण दर्ज हैं। सात मामले रातानाडा थाने में एवं एक प्रकरण बासनी थाने में दर्ज हो रखा है। पुलिस की टीम में हैडकांस्टेबल प्रतापाराम,रामलाल, कांस्टेबल बंशीलाल एवं रातानाडा थाने के सुरेंद्र को शामिल किया गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts