thieves-break-into-three-houses-lying-abandoned-on-diwali

दीपावली पर सूने पड़े तीन घरों में चोरों ने लगाई सेंध

लाखों के जेवरात और नगदी पर हाथ साफ

जोधपुर,कमिश्नरेट में जिला पूर्व एवं पश्चिम में सूने पड़े तीन मकानों में अज्ञात चोरों ने सेंध लगाकर वहां से लाखों के आभूषण एवं नगदी पर हाथ साफ कर दिया। परिवार दीपावली की छुट्टियों पर अपने अपने गांव गया हुआ था। बुधवार को लौटने पर घरों में चोरी का पता लग पाया। संबंधित थाना पुलिस अब चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

नागौरी गेट पुलिस ने बताया कि मूलत: कैलावा करवड़ हाल रामचौक नागौरियों का बास में किराए पर रहने वाले कैलाश पुत्र मदनलाल पारिक की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह परिवार सहित दीपावली पर गांव गया हुआ था। बुधवार को लौटा तो घर में चोरी का पता लगा। अज्ञात चोरों ने ताले तोड़क़र प्रवेश किया और घर की अलमारी से पांच सात तोला सोना, कुछ चांदी के जेवर के साथ 5 हजार की नगदी आदि ले गए।

ये भी पढ़ें- मानसिक विमंदित ने घरों के बाहर अंकित किया आपत्तिजनक शब्द

नागौरी गेट पुलिस ने बताया कि नकबजनों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज जांचे जा रहे हैं। दूसरी तरफ मूलत: घंटियाली चाखू हाल मदेरणा कॉलोनी तेजा मंदिर के सामने रामचौक में किराए पर रहने वाले भैराराम पुत्र कानाराम जाट ने रिपोर्ट दी कि अज्ञात चोर उसके घर से सोने चांदी के आभूषण के साथ घर से 27 सौ रूपए की नगदी चुरा ले गए। वह परिवार के साथ दीपावली पर गांव में था।

इधर कुड़ी भगतासनी पुलिस ने बताया कि ओसियां के बेह चारणान हाल सेक्टर 3 सी 41 में रहने वाले दिनेश दान पुत्र भंवरदान चारण ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह निजी स्कूल में अध्यापन करवाता है। दीपावली पर गांव गया था। बुधवार को पड़ौसी ने सूचना दी कि घर के ताले टूटे हैं। इस पर वह जोधपुर पहुंचा। घर आने पर पता लगा कि अज्ञात चोर सोने की दो अंगुठियां लेडिज, दो कानों के झूमके, दो पायल जोडिय़ों के साथ कुछ नगदी ले गए। कुड़ी पुलिस ने अब अज्ञात चोरों की तलाश आरंभ की है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews