बंद मकान में मिला 1.72 क्विंटल अवैध डोडा पोस्त

  • आरोपी और मकान मालिक नहीं लगे हाथ
  • 9 कट्टों मेें भरा था

जोधपुर,बंद मकान में मिला 1.72 क्विंटल अवैध डोडा पोस्त।कमिश्ररेट पुलिस विधानसभा चुनाव को देखते हुए मादक पदार्थ तस्करी की रोकथाम में जुटी हुई है। हर संदिग्ध पर नजर रखी जा रही है। कमिश्नरेट के जिला पूर्व में पुलिस ने एक बंद मकान में रेड देकर वहां से 172.700 किलोग्राम अवैध डोडा को बरामद किया है। मकान मालिक और नामजद हुए आरोपी हाथ नहीं लगे हैं। पुलिस ने दो भाईयों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण बनाकर माल को जब्त किया है। इसमें अब अग्रिम जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें – पैदल राहगीरों से मोबाइल लूट का एक आरोपी गिरफ्तार

डीसीपी पूर्व डॉ.अमृता दुहन ने बताया कि विधानसभा चुनाव को देखते हुए मादक पदार्थ पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस की टीमों का लगा रखा है।इस कड़ी में मथानिया थानाधिकारी हरीसिंह को मुुखबिरी सूचना मिली कि भैसेर कुतड़ी गांव में रहने वाले जेठा राम जाट के पुत्र रूपाराम व भागीरथ जाट अवैध मादक पदार्थ का कारोबार करते हैं और लोगों को मादक पदार्थ बेचते हैं। उनके पुराने मकान पर रेड दी जाए तो वहां से भारी मात्रा में मादक पदार्थ मिल सकता है। इस पर पुलिस की एक टीम थानाधिकारी हरीसिंह के नेतृत्व में गठित की गई और भैसेर कुतड़ी में रूपाराम और भागीरथ जाट के पुराने बंद मकान में रेड दी गई। पुलिस ने बंद मकान की तलाशी मेें 9 प्लास्टिक कट्टों को बरामद किया। जिसमें तकरीबन 172.700 किलेा अवैध डोडा पोस्त मिला।जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। इसमें रूपाराम और भागीरथ जाट को नामजद किया गया है। भवन मालिक वहां नहीं मिला। पुलिस नामजद की तलाश में लगी है। पुलिस की टीम में हैडकांस्टेबल शीशपाल,कांस्टेबल सुभाष,उगमाराम,मनोज भी शामिल थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews